Advertisment

दिलजीत दोसांझ के मैनेजर ने पेमेंट न करने वाले आरोप पर दी सफाई, कहा- कोई पैसा बकाया नहीं...

दिलजीत दोसांझ के मैनेजर ने कोरियोग्राफर से दिल-लुमिनाती टूर के दौरान देसी डांसर्स के बकाया भुगतान न करने पर 'गलत खबर फैलाना बंद करने' को कहा. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
diljit dosanjh

diljit dosanjh( Photo Credit : file photo)

लॉस एंजेलिस के एक कोरियोग्राफर ने दावा किया कि सिंगर दिलजीत दोसांझ ने दिल-लुमिनाती टूर के दौरान अपने देसी डांसर्स को पेमेंट नहीं किया. इन आरोपों के जवाब में, दोसांझ के मैनेजर ने अपना बयान जारी किया है. लॉस एंजिल्स स्थित एक कोरियोग्राफर ने हाल ही में दावा किया कि सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने अपने उत्तरी अमेरिका दौरे, दिल-लुमिनाती के दौरान अपने देसी डांसर को पेमेंट नहीं किया. इन दावों के जवाब में पंजाबी सिंगर की भांगड़ा टीम ने अपना सपोर्ट दिया और आरोपों का खंडन किया. 

Advertisment

दिलजीत दोसांझ पर लगा पेमेंट न करने का आरोप

इन दावों के जवाब में पंजाबी सिंगर की भांगड़ा टीम ने अपना सपोर्ट दिया और आरोपों का खंडन किया. अब, दोसांझ के मैनेजर ने भी इस मुद्दे को संबोधित किया है और स्थिति को साफ किया है. सोनाली सिंह ने इंस्टाग्राम पर कहा कि आधिकारिक टीम ने रजत बट्टा या मनप्रीत तूर से कभी सपोर्ट नहीं किया, जो सोशल मीडिया पर झूठी बातें फैला रहे हैं. पोस्ट में इस बात पर जोर दिया गया कि रजत और मनप्रीत किसी भी तरह से दिल-लुमिनाती टूर में शामिल नहीं थे.

दिलजीत के मैनेजर ने आरोपों को खारिज किया

पोस्ट में लिखा था, "बस यह साफ करने के लिए कि रजत बट्टा, मनप्रीत तूर और अन्य कोरियोग्राफर जो दिल-लुमिनाती टूर के लिए बयान दे रहे हैं, वे कभी भी टूर का हिस्सा नहीं थे. हमारी आधिकारिक टीम ने कभी भी रजत बट्टा या मनप्रीत तूर से कॉटेक्ट नहीं किया, जो सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. रजत और मनप्रीत किसी भी तरह से दिल-लुमिनाती टूर का हिस्सा नहीं थे."

मैनेजर ने बताया टीम में दो लोग शामिल नहीं थे

"दिल-लुमिनाती टूर के ऑफिशियल कोरियोग्राफर बलविंदर सिंह, प्रीत चहल, दिव्या और पार्थ हैं. टूर में शामिल नहीं होने वाले किसी भी व्यक्ति को गलत सूचना फैलाना बंद कर देना चाहिए. प्यार और सम्मान," सोनाली ने कंक्यूजन निकाला. रॉकी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके आरोप लगाया कि GOAT सिंगर ने अपने टूर के दौरान डांसरों को पेमेंट नहीं किया. उन्होंने इंडस्ट्री में देसी डांसरों के लिए सम्मान और मुआवजे की कमी पर निराशा व्यक्त की.

दिलजीत के समर्थन में उतरी भांगड़ा टीम

उन्होंने दावा किया कि दिलजीत के दिल-लुमिनाती टूर पर डांसरों से मुफ्त में परफॉर्म करने की उम्मीद की जाती थी और उन्हें पैसे नहीं दिए जाते थे. रजत के आरोपों के जवाब में दिलजीत दोसांझ की भांगड़ा टीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर उनके प्रति अपना सपोर्ट दिखाया. उन्होंने बताया कि पूरी प्रक्रिया के दौरान, उनकी शुरुआत से लेकर अंतिम परफार्मेंस तक, दिलजीत और उनकी बेहतरीन टीम ने उनके साथ बहुत सम्मान और पेशेवर व्यवहार किया. 

Source : News Nation Bureau

Diljit diljit dosanjh jogi Diljit Dosanjh Song Diljit allegation diljit dosanjh songs Diljit manager diljit dosanjh new album Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment