Advertisment

No Entry 2: 20 साल बाद सलमान खान की नो एंट्री गुदगुदाने के लिए तैयार , कॉमेडी का तड़का लगाएंगे ये सितारे

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित नो एंट्री साल 2005 में रिलीज़ हुई थी. अब 20 साल बाद इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
salman khan no entry 2

salman khan no entry 2 ( Photo Credit : file photo)

अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्टेड सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान अभिनीत 'नो एंट्री' अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती है. इस मनोरंजक फिल्म की अगली कड़ी पर कई वर्षों से काम चल रहा है और इसमें कई कास्टिंग परिवर्तन हुए हैं. नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. इसी बीच इसकी लीड लेडीज को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है. अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्टेड नो एंट्री साल 2005 में रिलीज़ हुई थी. अब 20 साल बाद इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Advertisment

20 साल बाद हुआ नो एंट्री सीक्वल का अनाउंसमेंट

दिग्गज निर्माता बोनी कपूर अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मैदान की बड़ी रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. अपने प्रचार के दौरान, कपूर ने नो एंट्री 2, मिस्टर इंडिया 2 और वांटेड 2 जैसी कई रिलीज के बारे में विभिन्न अपडेट दिए. निर्माता ने कहा कि नो एंट्री 2 में मूल कलाकारों के बजाय वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ की तिकड़ी दिखाई देगी. सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की. अब पता चला है कि मानुषी छिल्लर अपनी लिस्ट में एक और उपलब्धि जोड़ने के लिए तैयार हैं.

अर्जुन, वरुण और दिलजीत होंगे फिल्म में लीड

Advertisment

ऑपरेशन वेलेंटाइन, बड़े मियां छोटे मियां और पीरियड-ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज जैसी एक्शन फिल्मों में काम करने के बाद, मानुषी कथित तौर पर एक कॉमेडी फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन 2005 की फिल्म नो एंट्री की अगली कड़ी नो एंट्री में एंट्री की प्रतिष्ठित स्टार कास्ट में शामिल होंगी. इस साल की शुरुआत में घोषित इस प्रोजेक्ट में न केवल मानुषी कृति और श्रद्धा के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी, बल्कि यह पहली बार है कि अभिनेत्री अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी.

नो एंट्री 2 की फीमेल लीड्स

अफवाहों की मानें तो फिल्म में मानुषी, कृति और श्रद्धा की अहम भूमिका होगी. हालांकि, ये खबर अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है कि एक्ट्रेस अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी. अफवाहों की मानें तो फिल्म में मानुषी, कृति और श्रद्धा की अहम भूमिका होगी. हालाँकि, इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

सलमान खान की नो एंट्री Salman Khan No Entry 2 sequel salman khan and 10 heroins in no entry 2 no entry 2 casting salman khan no entry 2 No Entry 2
Advertisment
Advertisment