Advertisment

Deepika Chikhalia On Ramayana: रणबीर कपूर की रामायण पर टीवी की सीता का रिएक्शन, रिलीज से पहले बता दिया कचरा

Nitesh Tiwari: साउथ फिल्म मेकर नितेश तिवारी पीरियड ड्रामा रामायण लेकर आने वाले हैं. इसमें रणबीर कपूर भगवान राम का रोल निभाएंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Chikhalia On Ramayana

Deepika Chikhalia On Ramayana( Photo Credit : social media)

Deepika Chikhalia On Ramayana: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया अक्सर चर्चा में रहती हैं. दीपिका 80 के दशक के पॉपुलर टीवी शो रामायण की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में देवी सीता की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वो घर-घर में सीता माता के नाम से मशहूर हो गई थीं. दीपिका ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में रामायण महाकाव्य पर आधारित रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को धार्मिक ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. साथ ही नितेश तिवारी की फिल्म को रिलीज से पहले ही कचरा बता दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri Vacation: बॉयफ्रेंड के संग वेकेशन पर चिल कर रही हैं तृप्ति डिमरी, रोमांटिक PICS वायरल

रामायण के साथ न करें नये प्रयोग

दीपिका ने रामायण के रीमेक के विचार को पसंद नहीं करती हैं. उन्होंने बताया कि, “ईमानदारी से कहूं तो मैं उन लोगों से काफी निराश हूं जो रामायण बनाते रहते हैं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा करना चाहिए. लोग इसका गड़बड़झाला कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि लोगों को बार-बार रामायण बनानी चाहिए क्योंकि हर बार जब वे इसे बनाते हैं, तो वे कुछ नया लाना चाहते हैं. एक नई कहानी, एक नया कोण, एक नया रूप.

आदिपुरुष में सीता और रावण के लुक नहीं पसंद आए

कृति सेनन के लिए, उन्होंने आदिपुरुष में गुलाबी रंग की साटन साड़ी पहनाई...उन्होंने सैफ (सैफ अली खान जिन्होंने ओम राउत की फिल्म में रावण की भूमिका निभाई) को एक अलग रूप दिया क्योंकि वे रचनात्मक रूप से कुछ अलग करना चाहते थे। लेकिन फिर आप जो कर रहे हैं, आप रामायण के पूरे प्रभाव को खराब कर रहे हैं.”

दीपिका ने नितेश तिवारी की रामायण पर दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "किसी को धार्मिक ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. आप सब गड़बड़ करके उसे कचरा बना देंगे. मुझे नहीं लगता कि किसी को ऐसा करना चाहिए और इसे एक तरफ़ छोड़ देना चाहिए. बस ऐसा मत करो. रामायण के अलावा भी ऐसी बहुत सी कहानियाँ हैं जिनके बारे में आप बात कर सकते हैं। सिर्फ़ रामायण ही क्यों?"

Source :News Nation Bureau

रणबीर कपूर नितेश तिवारी दीपिका चिखलिया रामायण Deepika Chikhalia बॉलीवुड न्यूज Ranbir Kapoor Nitesh Tiwari Bollywood News Ramayana
Advertisment
Advertisment