logo-image
लोकसभा चुनाव

Disha Patani क्या 'कल्कि 2898 एडी' एक्टर प्रभास को कर रहीं डेट? एक्ट्रेस के टैटू ने फैंस को किया कन्फ्यूज

दिशा पटानी की लेटेस्ट तस्वीर में एक टैटू कैप्चर किया गया है जिसको लेकर फैंस के मन में अलग-अलग सवाल उठ रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं दिशा के इस टैटू के पीछे की असली वजह क्या है?

Updated on: 02 Jul 2024, 10:10 PM

नई दिल्ली:

Disha Patani Prabhas Dating Rumours: प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 ए.डी.' इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दर्शकों को फिल्म की कहानी के साथ-साथ स्टारकास्ट भी पसंद आ रही है. हर जगह इसकी चर्चा हो रही है. फिल्म में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) भी नजर आई हैं. दिशा पटानी फिल्म को लेकर चर्चा में तो बनी हुई हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस अपने हाथ में बने टैटू की वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई है. . एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके हाथ में PD लिखा है और अब फैंस के अंदर इसको लेकर काफी उत्सुकता है.  फैंस के मन में अलग-अलग तरह के सवाल उठ रहे हैं. चलिए जानते हैं दिशा के इस टैटू की पीछे की कहानी- 

क्या है PD का मतलब? 

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने जैसे ही अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की  फैंस एक्ट्रेस के नए रिश्ते को लेकर अटकलें लगाने लग गए हैं. इस फोटो में दिशा लो-वेस्ट, सफेद रंग के जॉगर्स और पाउडर ग्रे रंग के टैंक टॉप में नजर आईं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी. अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, दिशा ने डेवी-बेस मेकअप और एक सफेद आर्म कैंडी के साथ अपने लुक को पूरा किया. हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह एक्ट्रेस के हाथ पर दिखा नया टैटू था, जिस पर 'पीडी' लिखा हुआ था.  लोगों का कहना है की 'P'अक्षर का मतलब  प्रभास है. ऐसे में एक्ट्रेस की प्रभास के साथ अफेयर की अफवाह (Disha Patani Prabhas Dating Rumours) चलते लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रभास (Prabhas) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था, जिसके बाद दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद भी किया. वहीं, दोनों की फिल्म की  शूटिंग के दौरान की तस्वीर भी वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

 खोजिए ये खुशी किस चीज की है- दिशा

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे टैटू को लेकर इतनी उत्सुकता देखकर खुशी हुई! खोजिए ये खुशी किस चीज की है.' एक्ट्रेस के पोस्ट को शेयर करते हुए मानव ने लिखा, 'सस्पेंस हमें मार रहा है, दिशा पटानी....स्पिल द टी, ऑलरेडी.' इसी पोस्ट पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. कोई इसपर अंदाजा लगा रहा है तो कोई एक्टर प्रभास को लेकर अफवाह भी बना रहा है. बता दें, दिशा पाटनी का नाम प्रभास से पहले टाइगर श्रॉफ संग जुड़ चुका है. आखिर में दोनों ने एक दूसरे को दोस्त बताया था. वहीं एक्ट्रेस के दोस्त  एलेक्जेंडर ने दिशा के चेहरे का टैटू अपने हाथ में बनवाया था, जिसेक बाद दोनों की अफेयर की चर्चा तेज हो गई थी. हालांकि इसे लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया.