Advertisment

दिशा पटानी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, हार्दिक-नताशा की शादी तोड़ने वाले से कही ये बात 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाहों के बीच, कई यूजर्स एलेक्जेंडर के सोशल मीडिया अकाउंट पर नेगेटिव कमेंट पोस्ट कर रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Disha Patani rumoured boyfriend Alexander

Disha Patani rumoured boyfriend Alexander( Photo Credit : file photo)

दिशा पटानी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ देखे जाने के बाद से नेगेटिव कमेंट मिल रही हैं. क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी करने के बाद बॉलीवुड छोड़ने वाली नताशा अपने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिसने उनके अलग होने की अफवाहों ने ध्यान खींचा है. इस बीच एलेक्जेंडर के इंस्टाग्राम पोस्ट में यूजर्सओं ने भद्दे कमेंट्स करते हुए उन्हें और नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के कथित अलगाव के पीछे के कारण बताया. एक यूजर ने लिखा, हार्दिक पांडे रिस्पेक्ट बटन. इस पर उन्होंने जवाब दिया “हाहाहा भाई जा के पोस्ट चेक कर लो यहां कमेंट करने से पहले पोस्ट चेक कर लो.

Advertisment

एलेक्जेंडर ने दिया ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, छप्परी बटन. इस पर एलेक्जेंडर ने जवाब दिया, हां, तुम छपरी हो. दूसरे यूजर ने लिखा, छप्परी. एलेक्जेंडर ने जवाब दिया, क्या तुम खुद को देखे हो? तीसरे ने लिखा हार्दिक पांड्या लाइक बटन और साथ में इसको गली देने वाले को भी.  जो लोग नहीं जानते, उनके लिए एलेक्जेंडर के बारे में अफवाह है कि वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं. मॉडल-फिटनेस ट्रेनर को अक्सर डिनर डेट पर दिशा के साथ घूमते हुए देखा जाता है.

यह भी पढ़ें- 'डॉली चायवाला की बायोपिक की तैयारी कर रहे वरुण धवन ? लेटेस्ट फोटो पर नेटिज़न्स ने दिया मजेदार रिएक्शन

Advertisment

हार्दिक और नताशा के तलाक को लेकर अफवाह

पिछले कुछ हफ्तों में हार्दिक और नताशा के रिश्ते को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कयासों की शुरुआत Reddit पर एक पोस्ट से हुई जिसमें एक व्यक्ति ने दावा किया कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हार्दिक पांड्या का सरनेम हटा दिया है. इसके बाद नताशा को एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ कॉफी डेट पर देखा गया. हालांकि, जब पपराज़ी ने उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई कमेंट नहीं की. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. उन्होंने 14 फरवरी, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी की शपथ दोहराई.

Source(News Nation Bureau)

hardik pandey natasha stankovic hardik pandey natasha stankovic wedding Alexander replied to trolls Disha Patani rumoured boyfriend Alexander
Advertisment
Advertisment