Advertisment

कचरे के ढेर से Mithun के परिवार में पहुंची Dishani फिल्मों में कदम रखने को हैं तैयार

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है. लेकिन अब भी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग से जलवे बिखेरते दिखते हैं. जिसके बाद अब उनकी बेटी दिशानी फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं. जिसे एक्टर ने कचरे के ढेर से उठाया था.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
mithun chakraborty daughter

दिशानी बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री( Photo Credit : @dishanichakraborty Instagram)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है. लेकिन अब भी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग से जलवे बिखेरते दिखते हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में काफी कम लोग जानते हैं. ऐसे में आज हम उनकी निजी जिंदगी के बारे में आपको बताने वाले हैं. जिसमें आपको बताएंगे कि मिथुन ने एक बेटी को कचरे के ढेर से उठाया था. जो आज अपने पिता की तरह ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty)

बता दें कि मिथुन के चार बच्चें हैं. जिनमें तीन बेटे हैं, जबकि एक बेटी है. बेटी को मिथुन ने गोद लिया है. दरअसल, बच्ची के माता-पिता उसे कचरे के ढेर पर छोड़कर चले गए थे. जो एनजीओ वालों को मिल गई थी. बच्ची के बारे में पता चलने पर मिथुन (Mithun Chakraborty) ने उस बच्ची को गोद ले लिया और अपने घर लक्ष्मी ले आए. एक्टर ने बच्ची का नाम दिशानी (Dishani Chakraborty) रखा. मिथुन ने बचपन से लेकर आज तक दिशानी को एक पिता की तरह ढेर सारा प्यार दिया. जिसको लेकर अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. 

गौरतलब है कि दिशानी (Dishani Chakraborty) भी फिल्मों में एक्टिंग को लेकर काफी इंट्रस्टेड हैं. वो फिलहाल कुछ शॉर्ट फिल्मों में दिख चुकी हैं. जिनमें 'हॉली स्मोक', 'वाय डिड यू डू इट?', 'अंडरपास', 'गिफ्ट' का नाम शामिल है. शॉर्ट फिल्मों में उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई. 

Advertisment

आपको बता दें कि दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. साथ ही वे जमकर रिएक्शन भी देते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

Mithun Chakraborty Dishani Chakraborty Dishani Chakraborty age Dishani Chakraborty photo Dishani Chakraborty Instagram Mithun Chakraborty net worth Mithun Chakraborty age Mithun Chakraborty cast Mithun Chakraborty daughter
Advertisment
Advertisment