Advertisment

धाकड़ में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने किया खुलासा

धाकड़ में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने किया खुलासा

Advertisment
author-image
IANS
New Update
Divya Dutta

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

हिदी सिनेमा जगत में अपनी एक्िंटग का जादू दिखाकर फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिव्या दत्ता हाल ही में पंजाबी फिल्म मां में नजर आई।

अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता फिल्म धाकड़ में माफिया का किरदार निभाकर कंगना रनौत के साथ नजर आने वाली हैं। तो ऐसे में एक्ट्रेस ने मां से लेकर माफिया तक के सफर के बारे में बताया।

दिव्या दत्ता ने आईएएनएस को बताया, मैंने फिल्म में रोहिणी जैसी बदमाश का किरदार कभी नहीं निभाया। वह माफिया है, वह एक ही समय में मतलबी, अच्छी, सांवली और सेक्सी है। मुझे नहीं पता कि कैसे लेकिन हर बार एक्शन और कट के बीच, कुछ अलग, मेरे प्रदर्शन में कैरेक्टर के कुछ बहुत ही मतलबी लक्षण सामने आएंगे और हमारे निर्देशक मुझसे पूछते हैं, दिव्या में इतनी मीननेस आई कहां से?

दिव्या दत्ता ने आगे कहा, ईमानदारी से कहूं तो, जितना अधिक हम चरित्र का पता लगाते हैं, हमें मानव मन की गहरी समझ मिलती है और एक अभिनेता के लिए, यह एक आत्म-खोज भी है। एक तरफ, मैं मां में मंजीत कौर का किरदार निभा रही हूं, वो मेरी पंजाबी फिल्म जो एक हफ्ते पहले रिलीज हुई है, और फिर वहीं दूसरी तरफ धाकड़ में मैं एक माफिया की भूमिका निभा रही हूं। मैं अपना काम जीती हूं, इसलिए, मुझे मां से माफिया तक का रोल करने का मौका मिला।

Advertisment

आपको बता दे, फिल्म धाकड़ रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और इसमें अर्जुन रामपाल, शारिब हाशमी, शाश्वत चटर्जी के साथ कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। यह 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment