Advertisment

Divyanka Tripathi और Garima Goel के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, Daya Ben बनने की होड़ में जुटी एक्ट्रेसेस

दया बेन का किरदार Disha Vakani ने बखूबी निभाकर करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है. लेकिन वो पिछले 5 सालों से शो से गायब हैं. ऐसे में ख़बरें हैं कि मेकर्स जल्द ही दया बेन के रोल के लिए एक नया चेहरा लेकर आने वाले हैं.

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
divya

मेकर्स को मिली 2 नई 'दया बेन', इन एक्ट्रेसेस के बीच लगी जबरदस्त होड़ ( Photo Credit : Social Media)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) शो केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रिय है. न सिर्फ ये शो बल्कि इस शो के हर एक किरदार ने लोगों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. वैसे तो  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट है, लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबसे ज्यादा पसंद किए जाते रहे हैं. वहीं, लंबे वक्त से दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं हैं. वो पिछले 5 सालों से शो से गायब हैं. उनके शो को छोड़ने के बाद शो की फैन फॉलोइंग पर खासा असर पड़ा है. ऐसे में ख़बरें हैं कि मेकर्स जल्द ही दया बेन के रोल के लिए एक नया चेहरा लेकर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी के चलते अब टीवी की दो एक्ट्रेस के बीच इस रोल के लिए भिड़ंत चल रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: तंजानिया के Kili Paul पर चढ़ा 'कच्चा बादाम' का खुमार, शेयर किया Video

दरअसल, बीते दिनों ये खबर जमकर वायरल हुई कि टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), दया बेन के किरदार में नजर आ सकती हैं. शो मेकर्स उन्हें एप्रोच करने की सोच रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ पिछले साल का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस और यूट्यूबर गरिमा गोयल (Garima Goel) दया भाभी के अंदाज में लोगों को गुदगुदाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को गरिमा का ऑडिशन वीडियो बताया जा रहा है. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स का इशारा इस तरफ है कि मेकर्स ने इन दोनों को लेकर दया भाभी के करैक्टर के लिए दिलचस्पी जताई है. जिसके चलते अब दोनों के बीच इस बात की लड़ाई जारी है कि आखिर कौन इस रोल को निभाने में फिट बैठेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

Advertisment

वहीं, मीडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि यह खबर सच्चाई से कोसों दूर है. दिव्यांका को जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार ऑफर नहीं हुआ है. दिव्यंका ने खुद इस बात को अफवाह और निराधार बताते हुए गैर-तथ्यात्मक करार दिया है. वहीं बात गरिमा गोएल की करें तो, उनका ये वीडियो साल 2021 जून का है. इस वीडियो में गरिमा पूरी तरह से दया बेन के गेटअप में नजर आ रही हैं. साड़ी पहनने के स्टाइल से लेकर हेयर-मेकअप सब उन्होंने दया भाभी जैसा ही किया है. मगर ये कोई गरिमा का ऑडिशन वीडियो नहीं है बल्कि ये उन्होंने अपने पर्सनल यूट्यूब ब्लॉग के लिए शूट किया है. उन्होंने अपने एक वीब्लॉग के लिए दया भाभी का गेटअप धारण किया था और पूरा दिन दया भाभी की तरह बिताया था. 

ताजा रेपोर्स्त से तो यही सामने आय है कि न तो दिव्यंका को दया बेन के रोल के लिए चुना गया है और न ही गरिमा को कोई रोल ऑफर हुआ है. ऐसे में अब तो बस एक ही बात का इंतज़ार है कि या तो दिशा वकानी जल्द ही शो में वापस लौट आएं या फिर मेकर्स दर्शकों के लिए कोई नई दया बेन ढूंढकर ले आएं. हालांकि, इस बात में कोई दोराय नहीं कि दिशा वकानी से बेहतर न कोई इस रोल को निभा पाया ह और न कोई निभा पाएगा. वहीं, दर्शकों के ल=दिलों में भी दया बेन के रूप में दिशा ही बसी हुई हैं. 

Advertisment

bollywood latest news hindi garima goel bollywood latest news disha vakani latest news disha vakani pregnant news-nation Divyanka Tripathi taarak mehta ka oolta chashma latest episode Daya Ben Disha vakani TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisment
Advertisment