Advertisment

Tamannahh Bhatia: क्या तमन्ना के पास है दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा? सच जानकर दंग रह जाएंगे आप

हाल ही में तमन्ना भाटिया को लेकर कुछ अफवाहें काफी तेजी से फैल रही थीं की, एक्ट्रेस के पास दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा डायमंड है. साथ ही अब एक्ट्रेस ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच का खुलासा किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Tamannah Bhatia

Tamannahh Bhatia( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannahh Bhatia) अक्सर किसी नवा किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं और उन्होंनें इतने सालों में अपने काम से सभी का दिल जीत लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक बात चर्चा का विषय बनी हुई हैं, कि तमन्ना के पास दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा ड़ायमंड है. इस बात को साप करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साफ किया है कि, यह बात केवल एक अफवाह है. 

Advertisment

आपको बता दें कि, तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. शेयर की हुई तस्वीर में तमन्ना भाटिया के हाथों में बहुत बडे और बेशकीमती हीरे की अंगूठी देखी जा सकती है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बताना तो नहीं चाहती लेकिन फिर भी बता रही हूं, हम लोग एक Bottle opener के साथ शूट कर रहे थे, न कि असली हीरे के साथ.  #GirlsLikeToClickPics"

publive-image

गौरतलब है कि, लोगों का यह मानना था कि, यह हीरा तमन्ना को साउथ स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने दिया है. दरअसल, उपासना ने 3 अक्टूबर, 2019 को एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें तमन्ना अपनी उंगलियों पर एक बड़ी 'हीरे' की अंगूठी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था,“श्रीमती प्रोड्यूसर की ओर से सुपर @tamannaahspeaks के लिए एक उपहार. तुम्हें पहले से ही याद कर रहा हूँ. जल्द ही पकड़ना. #SyeraaNarashimaReddy,"

Advertisment

यह भी पढ़ें - Avneet Kaur:मिनी स्कर्ट पहनकर लंदन की गलियों में घूमती दिखीं अवनीत कौर, देखें तस्वीरें

हालाँकि, यह छवि हाल ही में सोशल मीडिया पर फिर से सामने आई और कई लोगों ने दावा किया कि यह दुनिया का पाँचवाँ सबसे बड़ा हीरा है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है, जिसे उपासना कामिनेनी ने उपहार में दिया था। तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए, तमन्ना ने कहा: “आपको इसे तोड़ने से नफरत है, लेकिन हम एक बोतल खोलने वाले के साथ एक फोटोशूट कर रहे थे, न कि असली हीरे के साथ। #GirlsLikeToClickPics ”

Tamannaah Bhatia Jailer Tamannaah Bhatia Pictures Tamannaah Bhatia Diamond Entertainment News in Hindi Tamannaah Bhatia Photos Entertainment News Tamannaah Bhatia Diamond Ring Tamannaah Bhatia
Advertisment
Advertisment