Advertisment

Ritesh Sidhwani Party: एपी ढिल्लों के साथ डॉन रणवीर सिंह ने भी मिलाए सुर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और रैपर सिंगर -रैपर एपी ढिल्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में रणवीर सिंह और एपी को सिंगर के पॉपुलर सॉन्ग को एक साथ गाते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Ranveer SINGH and Ap dhillon

Ritesh Sidhwani Party( Photo Credit : Social Media)

कल रात मुंबई में एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) के जन्मदिन का जश्न मनाया गया. इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया. आमिर खान, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, करण जौहर, अनन्या पांडे, सुजैन खान, श्वेता बच्चन अपने बच्चों अगस्त्य नंदा और नव्या के साथ पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे, जिन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. सिंगर -रैपर एपी ढिल्लों, जिनकी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है, भी इस पार्टी में मौजूद थे. अब, हमें पार्टी का एक वीडियो मिला है, और इसमें रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों को ब्राउन मुंडे के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों ने रितेश सिधवानी की पार्टी में ब्राउन मुंडे पर ठुमके लगाए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह और एपी ढिल्लों को एक साथ एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. रणवीर और एपी ढिल्लों को एक साथ गाते और थिरकते हुए देखा जा सकता है, जिससे मेहमान उनके लिए तालियां बजा रहे हैं. जहां रणवीर पीली पैंट के साथ ढीली सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं 'दिल नू' गायक ने जींस के ऊपर काले और सफेद रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है. कहने की जरूरत नहीं है, एपी ढिल्लों और रणवीर सिंह ने पार्टी में एक साथ जमकर धमाल किया. 

यह भी पढ़ें - धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर जरीना वहाब ने दिया रिएक्शन, बोलीं- मैं बुढ़ापे में भी...

एपी ढिल्लों की डॉक्यू-सीरीज के बारे में 

एपी ढिल्लों की डॉक्यू-सीरीज़, जिसका टाइटल 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' है, का हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ था.16 अगस्त को इसके लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी, और इसमें सलमान खान, रणवीर सिंह, मृणाल ठाकुर, बनिता संधू और कई अन्य लोगों ने भाग लिया था. सोशल मीडिया पर सामने आए स्क्रीनिंग के एक वीडियो में रणवीर सिंह को ब्राउन मुंडे गाते हुए दिखाया गया, जबकि भीड़ डॉक्यूमेंट्री शुरू होने का इंतजार कर रही थी. रणवीर के अचानक किए गए प्रदर्शन से एपी ढिल्लों हैरान रह गए और उन्हें "आई लव यू" कहते हुए सुना गया. 

AP Dhillon Ranveer Singh Ritesh Sidhwani birthday party ritesh sidhwani party ranveer singh news ranveer ap dhillon dance ranveer singh dance ranveer singh and ap dhillon DON 3
Advertisment