Advertisment

Dream Girl 2: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना कमा सकती है ड्रीम गर्ल 2, क्या गदर 2 पर आयुष्मान पड़ेंगे भारी?

ड्रीम गर्ल 2 ने अजय देवगन की भोला को काफी अंतर से पीछे छोड़ दिया है. मार्च में रिलीज हुई भोला एक बड़ी फिल्म थी और इसकी टिकट दरें ऊंची थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Dream Girl 2 collection

Dream Girl 2 collection( Photo Credit : social media)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Annanya Panday) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Box office Collection)  का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आज ये सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. एक तरफ जहां गदर 2 (Gadar 2) और ओमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी धाक जमाई है, ऐसे में ये जानना बहुत जरूरी हो जाता है कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन रह पाएगा. क्या ये फिल्म गदर 2 और ओमजी को पछाड़ देगी? 

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहला शो शुरू होने से पहले, ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग के माध्यम से देश भर से 3.20 करोड़ की कमाई की. यह एक प्रभावशाली संख्या है, और इसमें 1.10 लाख से अधिक की टिकट संख्या शामिल है. एवरेज टिकट की कीमत बहुत अच्छी रेंज में है और यह निश्चित रूप से पूरे दिन में अधिक दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करेगी. वहीं बताया जा रहा है शुरुआत में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 9 से 10 करोड़ या उससे थोड़ी ज्यादा की कमाई कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान की एक्टिंग दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही है और ये गदर 2 को टक्कर दे सकती है. 

ये भी पढ़ें-'कश्मीरी पंडित को करती हूं समर्पित,' नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने पर बोलीं पल्लवी जोशी

भोला को छोड़ा पीछे

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की हिट ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. जबकि पिछला वाला पार्ट फुल एंटरटेनमेंट था. इस बार भी फिल्म में बड़े एक्टर्स परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी जैसे बड़े नामों के नाम शामिल है. ड्रीम गर्ल 2 ने अजय देवगन की भोला को काफी अंतर से पीछे छोड़ दिया है. मार्च में रिलीज हुई भोला एक बड़ी फिल्म थी और इसकी टिकट दरें ऊंची थीं. इसके बावजूद ओपनिंग डे पर एडवांस बुकिंग के जरिए इसने महज 2.35 करोड़ की कमाई की थी. 

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) फैमिली टेरीटैरी पर आधारित है, कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म हिट जा सकती है. आयुष्मान खुराना फिल्म में करम और पूजा के किरदारों के बीच बहुत अच्छे से बदलाव करते हैं. वह विशेष रूप से डांस सीन्स में चमकते हैं और लटके-झटकों को बखूबी पकड़ते हैं. अनन्या पांडे निष्क्रिय हैं, उनके पास प्रदर्शन करने की बहुत कम गुंजाइश है, और उनकी ब्रज भाषा डॉयलॉग डिलीवरी में निरंतरता के साथ संघर्ष करती है.

 

annanya pandey Dream Girl 2 poster Ayushmann Khurrana dream girl 2 movie Dream Girl 2 dream girl 2 collection ayushmann-annanya panday dream girl 2 trailer Ayushmann Khurrana Dream Girl 2
Advertisment
Advertisment