Advertisment

Dream Girl 2 Advance Booking: रिलीज से पहले बिकी 14 हजार टिकटें, इतने करोड़ की हो सकती है ओपनिंग

रिलीज़ से लगभग 2 दिन पहले, ड्रीम गर्ल 2 ने टॉप 3 राष्ट्रीय चेन्स पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 14 हजार टिकटें बेची हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Dream Girl2 Poster

Dream Girl2 Poster( Photo Credit : Social media)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) बहुत जल्द यानी 25 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ड्रीम गर्ल आयुष्मान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इसके सीक्वल की उम्मीदें काफी अधिक हैं. ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) का प्रचार अभियान बहुत रणनीतिक और प्रभावी रहा है. वहीं फिल्म रिलीज होने वाली है तो ऐसे में एडवांस बुकिंग (Dream Girl 2 Advance Booking) पर एक नजर डालना बहुत जरूरी है. रिपोर्ट के मुताबिक, 22 अगस्त की रात 11:59 बजे तक, यानी अपनी रिलीज़ से लगभग 2 दिन पहले, ड्रीम गर्ल 2 ने टॉप 3 राष्ट्रीय चेन्स पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 14 हजार टिकटें बेची हैं.

Advertisment

गदर 2 को दे सकती है टक्कर

जिस तरह से यह ट्रेंड कर रहा है, उसके रिलीज के दिन से पहले टॉप सीरिज में इसके लगभग 60 हजार टिकट बिक चुके होंगे. अब तक की एडवांस बुकिंग से करीब 9 करोड़ रुपये की ओपनिंग का संकेत मिल रहा है. यह संख्या, हालांकि ड्रीम गर्ल से कम है, जिसे ड्रीम गर्ल 2 के लिए सकारात्मक रूप तौर पर देखा जा सकता है, दूसरी तरफ यह तब रिलीज हो रही है जब ओएमजी 2 और गदर 2 दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है और उम्मीद है कि वे अपने तीसरे वीकेंड में भी अच्छी संख्या में स्क्रीन बरकरार रखेंगी. निर्माता उम्मीद कर रहे होंगे कि फिल्म का कंटेंट अच्छा हो ताकि 7 सितंबर, 2023 को जवान की रिलीज तक यह अच्छी चल सके.

करम के रोल में भी नजर आएंगे आयुष्मान 

Advertisment

आयुष्मान ने फिल्म में करम की भूमिका निभाई है, लेकिन फिल्म के ज्यादातर पार्ट में वह पूजा की भूमिका निभाएंगे. दूसरे पार्ट में पूजा की हरकतों को दूसरे लेवल पर ले जाया गया है और इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दर्शक ड्रीम गर्ल 2 को भी ड्रीम गर्ल की तरह ही स्वीकार कर रहे हैं या नहीं. महामारी के बाद आयुष्मान ने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और वह उम्मीद कर रहे होंगे कि उनकी फिल्म हिट हो जाए और वह उस फॉर्म में वापस आ जाए जिसमें वह महामारी के कारण भारतीय धरती पर आने से पहले थे.

Source : News Nation Bureau

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 dream gir 2 advance booking Latest Hindi news news nation hindi news Ayushmann Khurrana Movie Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment