Advertisment

लोगों पर जारी है Dream Girl का जादू, जानिए अब तक की पूरी कमाई शानदार

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
लोगों पर जारी है Dream Girl का जादू, जानिए अब तक की पूरी कमाई शानदार

ड्रीम गर्ल

राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 107.80 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Birthday Special: हर कोई था देवआनंद के स्टाइल का दीवाना, जानिए उनका सफर

फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर (Annu Kapoor) भी लीड में हैं. 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने दूसरे वीक के पहले दिन शुक्रवार को 5.30 करोड़ कमाए. फिल्म ने दूसरे दिन 9.10 करोड़, तीसरे दिन 11.05 करोड़, चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ कमाए, पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ की कमाई की तो वहीं बधुवार को फिल्म ने 3.10 करोड़ की कमाई की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एक साथ नजर आए Housefull 4 के सभी किरदार, रिलीज हुआ नया पोस्टर

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

Advertisment

इसके अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

bollywood news hindi ayushman khurana Nusrat bharucha dream girl box office collection
Advertisment
Advertisment