Advertisment

ऋतिक रोशन के चलते उनकी फिल्म विक्रम वेधा का बढ़ रहा था बजट, मेकर्स का आया बयान

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
nn hrithik

Hrithik Roshan( Photo Credit : Social Media)

ऋतिक रोशन एक शानदार एक्टर है ये तो सभी जानते हैं. एक्टर की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) इन दिनों लगातार खबरों में हैं. और इस फिल्म के खबरों में आने की वजह भी एक्टर हैं. दरअसल, एक्टर को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि ऋतिक रोशन की मांग के चलते फिल्म का बजट दोगुना हो गया है, हालांकि फिल्म के मेकर्स ने सारी खबरों को केवल अफवाह बताया है. अगर फिल्म की बात की जाए तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.  ऋतिक रोशन के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और एक्टर अभिनीत भी हैं, जिनके किरदार ने पर्दे पर हमेशा तहलका मचाया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reliance Entertainment (@reliance.entertainment)

यह भी जानिए -  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने किया LGBTQ प्राइड वॉक पर चीयर, वीडियो हुआ वायरल

तो चलिए बात कर लेते हैं, विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के मेकर्स  के बयान की जिसमें उन्होंने बजट वाली बात को अफवाह करार देते हुए कहा है, 'शूटिंग स्थानों को लेकर बहुत-सी भ्रामक और पूरी तरह से निराधार खबरें देखने को मिल रही हैं. हम यह स्पष्ट रूप से बताना चाहते हैं कि 'विक्रम वेधा' की शूटिंग लखनऊ सहित भारत के विभिन्न जगहों पर बड़े पैमाने पर हुई है. फिल्म का एक हिस्सा संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जहां बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा उपलब्ध था. हमने संयुक्त अरब अमीरात में शूटिंग करने का निणय स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लिया था.

Advertisment

आपको बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.  ऋतिक लंबे समय बाद फिल्मों में दोबारा अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा भी वो कई दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. 

national Entertainment News in Hindi Hritik Roshan Vikram Vedha Vikram Vedha Entertainment News in Hindi Entertainment News entertainment Viral national Entertainment news latest entertainment news Hrithik Roshan
Advertisment
Advertisment