Advertisment

इन वजहों से रणवीर सिंह ने छोड़ी प्रशांत वर्मा की फिल्म 'राक्षस', एक्टर ने इसके पीछे की वजह बताई

Ranveer Singh left Prashant Verma film Rakshas; हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म राक्षस को लेकर सुर्खियों में थे. लेकिन ऐसा लगता है कि पद्मावत अभिनेता ने प्रशांत की फिल्म छोड़ दी है

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranveer Singh left Prashant Verma film Rakshas

Ranveer Singh left Prashant Verma film Rakshas( Photo Credit : file photo)

हनुमान डायरेक्टर प्रशांत वर्मा और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म राक्षस को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में थे. लेकिन ऐसा लगता है कि पद्मावत एक्टर ने प्रशांत की फिल्म छोड़ दी है. हनुमान फेमस साउथ इंडियन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के बाद उन्होंने हनुमान के सीक्वल की भी अनाउंसमेंट की, जिसका नाम जय हनुमान है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म मेकर एक अन्य फिल्म राक्षस के लिए रणवीर सिंह के साथ भी बातचीत कर रहे थे.

Advertisment

हनुमान के सीक्वल से बाहर रणवीर सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म राक्षस में ये दोनों साथ काम करने वाले थे. उसका नाम 'राक्षस' था फिल्म कथित तौर पर भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित थी. इसके अलावा एक्टर के किरदार में नेगेटिव शेड्स देखने को मिले. हालांकि, अब रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसा भी खबर आ रही है कि ये फिल्म अब बंद हो चुकी है. क्रिएटिव मतभेदों के चलते रणवीर सिंह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. 

क्रिएटिव मतभेदों की वजह से छोड़ा फिल्म

रणवीर सिंह इस फिल्म की फोटो शूट के लिए हैदराबाद भी गए थे. लेकिन अनाउंसमेंट के बाद इसे रोक दिया गया. ऐसा मना जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के चलते दोनों की सहमति से अलग है. जिसके बाद अब एक्टर अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' पर ध्यान दे रहे हैं. उनके पास फरहान अख्तर की डॉन 3 भी है. बता दें कि रणवीर आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे. 

Source : News Nation Bureau

रणवीर सिंह रणवीर सिंह की राक्षस Ranveer Singh Rakshas Ranveer Singh left film Rakshas film Rakshas Ranveer Singh left Prashant Verma film Rakshas
Advertisment