Advertisment

Dunki: क्या है शाहरुख खान की फिल्म डंकी ? जानें रिलीज डेट से लेकर कहानी सबकुछ

Shah Rukh Khan Dunki: शाहरुख खान की 'डंकी' एक हाई लेवल प्रोजेक्ट की फिल्म है. इसमें कॉमेडी और ड्रामा भरपूर होगा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shah Rukh Khan Dunki

Shah Rukh Khan Dunki( Photo Credit : Social Media)

Shah Rukh Khan Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं. एटली के डायरेक्शन में बनी जवान ने छप्परफाड़ कमाई की है. फिल्म 1000 करोड़ कलेक्शन के साथ सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. वहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर इसने 500 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. इसके अलावा अब शाहरुख खान अपने अगले प्रोजेक्ट डंकी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. हाल में शाहरुख ने ट्विटर पर #asksrk सेशन किया था जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े सवालों के जवाब दिए हैं. 

Advertisment

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि डंकी बनकर तैयार हो चुकी है. एक फैन ने पूछा सर जी, डंकी कैसी बन रही है?" जिस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "#डंकी बन चुकी है और बहुत सुंदर है...कुछ-कुछ हम सबकी जिंदगी जैसी ही है.!" एक फैन ने डंकी की रिलीज डेट को लेकर पूछा. फैन ने लिखा, "डंकी की रिलीज डेट फिक्स है ना? #AskSRK" किंग खान ने जवाब दिया, "#डनकीफिक्स्ड ही है... और क्या करूं माथे पे गुदवा लूं!!!"

कौन है डंकी के डायरेक्टर

शाहरुख की इस मोस्ट अवेडेट फिल्म के बारे में बात करें तो डंकी को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं. थ्री-इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म देने वाले हिरानी डंकी में भी अपना ह्यूमर चलाएंगे. वहीं फिल्म की स्टार कास्ट भी शानदार है. 

डंकी स्टार कास्ट

शाहरुख खान के अलावा डंकी में शानदार एक्टर्स हैं. इनमें तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, सतीश शाह के नाम शामिल है. 

क्या है फिल्म की कहानी

शाहरुख खान की 'डंकी' एक हाई लेवल प्रोजेक्ट की फिल्म है. इसमें कॉमेडी और ड्रामा भरपूर होगा. डंकी की कहानी कथित तौर पर यूएस/कनाडा में अवैध भारतीय प्रवासियों के मुद्दे पर आधारित है. हालांकि, मेकर्स ने फिल्म के प्लॉट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

Advertisment

कब रिलीज होगी डंकी

जवान के बाद शाहरुख इस साल एक और धमाका करने वाले हैं. डंकी इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. क्रिसमस की छुट्टियों से पहले भारत समेत फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर भी रहिलीज करने की योजना है.

Source : News Nation Bureau

Shah Rukh Khan राजकुमार हिरानी Dunki release date डंकी स्टार कास्ट rajkumar hirani डंकी रिलीज डेट शाहरुख खान Dunki डंकी जवान
Advertisment
Advertisment