Advertisment

Ed Sheren-Shah Rukh Khan: SRK को अपना फेवरेट बॉलीवुड एक्टर मानते हैं एड शीरन, शेयर की डांस वीडियो

Ed Sheren Post With Shah Rukh Khan: एड शीरन इस समय अपने आने वाले म्यूजिकल टूर के लिए मुंबई में हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय गायक ने शाहरुख खान के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की.

author-image
Divya Juyal
New Update
Ed Sheren Post With Shah Rukh Khan

Ed Sheren Post With Shah Rukh Khan ( Photo Credit : social media)

Ed Sheren Post With Shah Rukh Khan: इंटरनेशनल म्यूजिक आइकन एड शीरन इस समय भारत में हैं. जैसा कि कोई उम्मीद कर सकता है, उनकी प्रेजेंस को लेकर इंटरनेट पर उत्साह का माहौल है. आयुष्मान खुराना, अरमान मलिक से लेकर शाहरुख खान, गौरी खान और फराह खान तक; सभी शेप ऑफ यू गायक के साथ अपनी मुलाकात की झलकियाँ शेयर कर रहे हैं, जिससे फैंस उनकी भारत यात्रा के बारे में और भी उत्सुक हो गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एड शीरन ने अपनी पसंदीदा डिश के बारे में बात की और अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार का भी खुलासा किया.

Advertisment

एड शीरन ने शाहरुख खान के साथ सहयोग करने की इच्छा जताई

इंटरनेशनल स्टार एड शीरन प्रेजेंट में मुंबई में अपने आने वाले टूर के लिए तैयारी कर रहे हैं. इससे पहले, उन्होंने खुद को स्थानीय परिवेश में डुबो दिया है. गौरतलब है कि अंग्रेजी गायक-गीतकार की यह दूसरी भारत यात्रा है और वह 16 मार्च को मुंबई में होने वाले अपने परफॉर्मेंस को लेकर विशेष रूप से एक्साइडेट हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, एड से एक संगीत कलाकार के बारे में पूछा गया जिसके साथ वह सहयोग करना चाहेंगे, और उन्होंने किंग खान का नाम लिया जब उनसे एक बॉलीवुड एक्टर के बारे में पूछा गया जिसे वह गाने में दिखाना चाहेंगे, गायक ने जवाब दिया, “मुझे लगता है शाहरुख, शाहरुख सबसे बड़े हैं. तो शायद...हाँ!”

शाहरुख खान ने एड शीरन को अपना सिग्नेचर स्टेप सिखाया

अपने भारतीय फैन के बीच खुशी बढ़ाते हुए, एड शीरन ने इंस्टाग्राम पर किंग खान के साथ एक पोस्ट शेयर किया था. वीडियो में मन्नत में बिताई गई उनकी मस्ती भरी शाम की भावना को दर्शाया गया है. वीडियो में, शाहरुख खान को एड को अपना प्रतिष्ठित आर्म-ओपन पोज़ सिखाते हुए देखा गया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट को उनके हिट गाने पर एक चंचल ट्विस्ट के साथ कैप्शन दिया गया था जिसमें लिखा था, "दिस इज द शेप ऑफ अस. एक साथ प्यार फैलाना...." इस सीन का निर्देशन इस सीन के लिए निर्देशक की कुर्सी के पीछे की मास्टरमाइंड फराह खान ने किया था, जिन्होंने यही वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

एड शीरन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "जब आपको एड शीरन और शाहरुख खान को निर्देशित करने का मौका मिलता है तो आप मिलते हैं? .... #शेरखान बिल्कुल @iamsrk @teddysphotos."

अनजान लोगों के लिए, एड शीरन 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स ग्राउंड में एक शानदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Shah Rukh Khan Armaan Malik Ayushmann Khurrana Entertainment News gauri khan entertianment news in hindi Ed Sheeran Farah Khan
Advertisment