Advertisment

Eid 2023: मलाइका अरोड़ा ने फराह खान को क्यों कहा 'ईद मुबारक कमीनी' ?

पूरे देशभर में ईद का माहौल है...घरों में अच्छा खाना बन रहा है और लोग तैयार होकर अपने यार दोस्तों से मिलने के लिए निकल रहे हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Eid

फराह खान और मलाइका अरोड़ा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

पूरे देशभर में ईद का माहौल है...घरों में अच्छा खाना बन रहा है और लोग तैयार होकर अपने यार दोस्तों से मिलने के लिए निकल रहे हैं. यह माहौल केवल आम लोगों के लिए नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के घर भी कुछ इसी तरह का सीन चल रहा है. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी के बाद पहली ईद है. हाल में एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि उन्होंने बहुत सी इफ्तार पार्टियां अटेंड की हैं और इस साल जब उनकी पति साथ में पहली ईद है तो वह घर पर पूरे परिवार के लिए ईद की दावत की तैयारी करने वाली हैं. उन्होंने बताया कि सारा खाना वह खुद ही बनाने वाली हैं. अब जब तस्वीरें सोशल मीडिया में आएंगी तब पता चलेगा कि देवोलीना की तैयारियां कैसी थीं. फिलहाल हम इमरान हाशमी का ईद वाला लुक देख लेते हैं.

Advertisment

पैपराजी के कैमरे में कैद हुए इमरान

इमरान हाशमी की लोकेशन के बारे में तो पता नहीं चला लेकिन ऐसा लग रहा है कि शायद वे ईद की नमाज के लिए दा रहे थे. इमरान मे सफेद चिकनकारी वाला कुर्ता पहना हुआ था और साथ ही मास्क लगाया हुआ था लेकिन पैपराजी की नजर से भला कौन बच पाता है. इमरान बात करते हुए सीधे अंदर चले जाते हैं. पैपराजी ने भी इमराम को ईद की मुबारक बाद दी और वह भी उन्हें विश करके आगे बढ़ गए. ऐसा लग रहा है कि वह मुंबई की किसी मस्जिद में ईद की नमाज के लिए जा रहे थे. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें कुर्ते में देखकर ईद की बधाई दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

फराह खान ने खाया मालपुआ

फराह खान ने भी ईद की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह एक रेस्त्रां में बैठी मालपुआ खाती नजर आ रही हैं. फराह ने इस वीडियो के साथ लिखा, ईद मुबारक. इसके जवाब में मलाइका अरोड़ा ने लिखा, ईद मुबारक कमीनी..मलाइका का जवाब देते हुए फराह ने लिखा, सेम टू यू कमीनी. बता दें कि दोनों की दोस्ती काफी गहरी है...इस वजह से वे आपस में कुछ इसी अंदाज में बात करती हैं.

publive-image

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

Farah Khan Malaika Arora eid 2023
Advertisment
Advertisment