Advertisment

जब Deepika Padukone के लिए धड़का Elon Musk का दिल, Ranveer Singh को होगी जलन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बीच हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) का एक ट्वीट चर्चा में है. जिसमें दीपिका के लिए उनकी दीवानगी देखने को मिल रही है.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
deepika

एलन मस्क ने दीपिका को लेकर कही ये बात( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग देश-दुनिया में है. इस बीच हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) का एक ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि वो भी बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका के दीवाने हैं. एक्ट्रेस के फैंस को एलन मस्क (Elon Musk on Deepika Padukone) का किया ट्वीट काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. जिसके चलते लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि एलन मस्क इस वक्त माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Elon Musk twitter handle) के नए मालिक बनने की खबर के चलते चर्चा में हैं. इस बीच बॉलीवुड की मस्तानी के लिए उनका प्यार चर्चा में है. दरअसल, दीपिका और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) की रिलीज के समय मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह के लुक का एक जीआईएफ शेयर किया था. वहीं, इसके साथ उन्होंने युट्यूब वीडियो का लिंक लगाया था. जिसे क्लिक करने पर फिल्म में दीपिका का सॉन्ग 'दीवानी मस्तानी' (Deewani Mastani) का वीडियो आ रहा है. वहीं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'बाजीराव मस्तानी' लिखकर येलो हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है. मस्क के इस ट्वीट से पता चल रहा है कि उन्हें फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' कितनी पसंद आयी, खासतौर से दीपिका का रोल.

गौरतलब है कि दीपिका (Deepika Padukone fan following) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस को 66.1 मीलियन लोग फॉलो करते हैं. जिसमें आम लोगों से लेकर तमाम सेलेब्स शामिल हैं. अगर बात करें दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani release date) की तो ये 18 दिसंबर, 2015 को पर्दे पर रिलीज हुई थी. जिसे संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया था. दर्शकों को कलाकारों की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी थी. वहीं, रणवीर और दीपिका की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

Advertisment

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone Elon Musk Bajirao Mastani elon musk news in hindi elon musk owns twitter
Advertisment
Advertisment