Advertisment

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, रेव पार्टी के सैंपल में मिला कोबरा का जहर

Elvish Yadav Case : बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव पिछले नवंबर में नोएडा में एक रेव पार्टी में शामिल हुए थे, अब खुलासा हुआ है कि पार्टी से लिए गए सैंपल में सांप का जहर मिला है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Elvish Yadav Case

Elvish Yadav Case( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव हाल ही में गलत कारणों से चर्चा में थे. नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति और उपयोग से संबंधित मामले में नाम आने के बाद लोकप्रिय यूट्यूबर मुसीबत में पड़ गया. एक ताजा सफलता में, पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि फोरेंसिक जांच में उनके द्वारा एकत्र किए गए नमूनों में कोबरा और करैत के जहर के इस्तेमाल का पता चला है. नोएडा में एक पार्टी में सांप का जहर मुहैया कराने के आरोप में एल्विश सहित छह लोगों पर पुलिस हिरासत में लिया था. इन छह आरोपियों में से पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और एल्विश से मामले में पूछताछ की गई.

Advertisment

नोएडा में रेव पार्टी के बारे में अधिक जानकारी

गिरफ्तार लोगों के कब्जे से नौ सांपों को भी बचाया गया, जो पार्टी के लिए सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में उतरे थे, जो एक पशु अधिकार समूह - पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा बिछाया गया जाल था. पुलिस ने कहा कि सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने के लिए यादव सहित छह लोगों के खिलाफ पीएफए की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जहां सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था.

एल्विश के अलावा 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पकड़े गए लोगों की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई है, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के बदरपुर के मोहरबंद गांव के निवासी हैं. बता दें, एल्विश जयपुर के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने के कारण फिर से खबरों में थे. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद एल्विश का स्पष्टीकरण ऑडियो भी ऑनलाइन प्रसारित हुआ.

Source : News Nation Bureau

Elvish Yadav एल्विश यादव elvish yadav vlogs elvish yadav latest video एल्विश यादव केस elvish yadav case elvish yadav update elvish yadav new video
Advertisment
Advertisment