Advertisment

क्यों वापस करना चाहते हैं एल्विश यादव अपनी बिग बॉस ट्रॉफी, हाथ जोड़कर किया रिक्वेस्ट

अपने सबसे हालिया व्लॉग में, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने अपनी ट्रॉफी लौटाने के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ट्रॉफी सभी समस्याओं की जड़ है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
alvish yadav

Elvish Yadav ( Photo Credit : FILE PHOTO)

एल्विश यादव का सुर्खियां बटोरना कोई नई बात नहीं है. बिग बॉस ओटीटी 2 की  ट्रॉफी जीतने के बाद से वह हर तरफ चर्चा में हैं. इससे जहां एक ओर उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग बढ़ी, वहीं दूसरी ओर वह विवादों को लेकर भी खबरों में रहे हैं. हाल ही में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान नेगेटिव पीआर को लेकर विवाद में फंस गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाने वाले ट्रोलों की भरमार इकट्ठी हो गई है, उनके बयानों की क्लिप ब्रॉडकास्ट किया जा रहा हैं और दोनों लोगों के फैंस एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.

Advertisment

वापस करना चाहते हैं एल्विश यादव अपनी बिग बॉस ट्रॉफी 

अपने हालिया व्लॉग में एल्विश यादव ने शेयर किया कि वह कई महीनों के बाद घर लौटे हैं. आडियंस उन्हें अपनी मां के साथ समय बिताते हुए देखते हैं, हालांकि, अचानक, वह पूछते हैं, वो मैं सामान कहां हैं?. फिर वह कमरे में चलता है और एक अलमारी के ऊपर से बिग बॉस ओटीटी 2 ट्रॉफी नीचे लाते हैं उसने ट्रॉफी हाथ में पकड़कर रिक्वेस्ट करते हैं कि इसे वापस ले लो और मुझे बख्श दो. मैंने ट्विटर पर पोस्ट देख लिया. इसे वापस लें, बात करते-करते वह ट्रॉफी अपनी मां को सौंप देता है जो उसकी बात सुनकर हंस पड़ती है.

फिर वह आगे कहता है, इसको कूरियर कराओ, हमारा पीछा छोड़ो भाई, हाथ जोड़ रहा हूं तुमलोग के आगे. यही सारी समस्याओं की जड़ है. फिर वह एक काले घोड़े का सिर दिखाता है जो एक सजावटी टुकड़ा है जिसे वह बिग बॉस ओटीटी 2 घर के अंदर से लाए थे और उसे भी वापस लेने के लिए कहते हैं. ये भी वही का है, इसे भी ले जाओ.

एल्विश यादव को बिग बॉस से कुछ नहीं चाहिए 

वहीं एल्विश की मां बीच में आती है और कहती है कि यह एक उपहार है, इसलिए यह उसका है. लेकिन एल्विश का तर्क है, जो भी है, मुझे ना चाहिए बिग बॉस का कोई भी चीज़. क्या ही जिंदगी हो रखी है, हमें सुकून चाहिए. प्यार भरी जिंदगी जो पहले था वहीं चाहिए. मुझे बिग बॉस से कुछ नहीं चाहिए. जिंदगी ने ऐसा मोड़ ले लिया. मैं शांति और प्यार से भरा जीवन चाहता हूं, जैसा पहले था.

इसके अलावा वह फिर से ट्रॉफी पकड़ता है और उस पर जो लिखा है उसे पढ़ता है. उन्होंने शेयर किया कि यह बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता लिखा है, जो रिकॉर्ड के लिए, वह है, लेकिन वह सभी ट्रोलिंग और नेगेटिव पीआर को रोकने के लिए ट्रॉफी देने के लिए तैयार हैं. मैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हूं ये चाहिए. ये सारी चीजे अपने घर ले जाओ,और ये सारी चीजें वापस ले जाओ. 

बता दें, यह सब तब शुरू हुआ जब कुछ दिन पहले, एल्विश ने कहा था कि जिसे वह अपना भाई मानता था वह उसके खिलाफ नेगेविट पीआर कर रहा. एल्विश के फैंस तुरंत समझ गए कि वह अभिषेक मल्हान के बारे में बात कर रहे हैं, और इससे दोनों लोगों के फैंस के बीच कोल्ड वार छिड़ गई.

Source : News Nation Bureau

बिग बॉस ट्रॉफी Elvish Yadav bigg boss ott 2 bigg-boss-winner Bigg Boss trophy एल्विश यादव
Advertisment
Advertisment