इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के कंट्रोवर्शियल रैपिड फायर पर दी सफाई, बोले- गलत तरीके से हुए इंफ्लूएंस

इमरान हाशमी ने हाल ही में करण जौहर के कॉफ़ी विद करण सीज़न 4 के रैपिड-फायर सेगमेंट के वायरल मोमेंट के बारे में खुलकर बात की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Emraan Hashmi controversy

Emraan Hashmi controversy( Photo Credit : File photo)

इमरान हाशमी जो अपनी सीरीज़ शोटाइम की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक्टर ने करण जौहर के कॉफ़ी विद करण सीज़न 4 के रैपिड-फायर सेगमेंट के वायरल मोमेंट के बारे में खुलकर बात की. मीडिया के साथ बातचीत के दौरान इमरान से पूछा गया कि क्या वह अब शो में आने पर अपने अप्रोच को मॉडरेट करेंगे. खासकर सोशल मीडिया के टाइम को देखते हुए. जन्नत एक्टर ने कहा कि वह अपने मॉडरेट को मॉडरेट नहीं करेंगे. उन्होंने समझाया कि उनके पास फ़िल्टर की कमी है और इस बात पर ज़ोर दिया.

Advertisment

रैपिड फायर सेगमेंट पर इमरान हाशमी ने की बात

वह रैपिड फायर सेगमेंट की बात करते हुए साफ किया कि वह शो के लहजे पर विचार किया जाना चाहिए, क्योंकि कमेंट मज़ाक में या हैम्पर जीतने के प्रयास में अनायास की जाती हैं. उन्होंने आगे कहा "कभी-कभी आप कुछ लोगों को गलत तरीके से प्रभावित कर सकते हैं. शो की एक टोनैलिटी होती है और यही वह जगह है जहां हम सिर्फ़ अपने आप को हैप्पी करने के एक निश्चित तरीके से गए. एक्टर ने आज के सोशल मीडिया टाइम में खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने की कठिनाई पर जोर दिया.

एक्टर ने कहा 10 साल पहले सोशल मीडिया कल्चर नहीं था

उन्होंने कहा कि 10 साल पहले की तरह खुले तौर पर विचारों को व्यक्त करना चुनौतीपूर्ण हो गया है. कुछ लोग सोशल मीडिया आफ्टर और प्रीवलेंट और वर्क कल्चर कहते हैं. उन्होंने आगे बताया कि शो के संदर्भ में कुछ सीमाओं को पार न करने की साफ समझ थी, जो अपमानजनक हो सकती है.  शो का निर्माण लगभग 10 साल पहले हुआ था इसलिए इसका स्वर कुछ हद तक भिन्न हो सकता है. शोटाइम एक्टर ने शो या किसी भी पेशेवर काम में भाग लेने के दौरान टोन कॉन्टेक्स्ट पर विचार करने पर जोर दिया.

साल 2014 में कॉफ़ी विद करण 4 में नजर आए थे इमरान

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि द मर्डर एक्टर और महेश भट्ट 2014 में कॉफ़ी विद करण 4 में नज़र आए थे. शो के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को 'प्लास्टिक' कहा और मल्लिका शेरावत के हॉलीवुड डेब्यू का मज़ाक उड़ाया. जब उनसे पूछा गया कि मल्लिका के बेडरूम में उन्हें क्या मिलेगा तो उन्होंने मज़ाक में कहा "हॉलीवुड में सफलता के लिए एक बेवकूफ़ की बुक." इस एपिसोड के क्लिप अभी भी सोशल मीडिया पर काफ़ी काफी फेमस  हैं.

Source : News Nation Bureau

Emraan Hashmi controversy in Coffee wi Emraan Hashmi broke silence on controversy Emraan Hashmi film Emraan Hashmi Birthday Emraan Hashmi income emraan hashmi movies Emraan Hashmi monthly income emraan hashmi cars Emraan Hashmi emraan hashmi annual income
Advertisment