Advertisment

Emran Hashmi: बेटे संग ईद मनाने दरगाह पहुंचे इमरान हाशमी, फैंस ने जमकर की तारीफ 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी (Emran Hashmi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
Emran Hashmi with son

Emran Hashmi( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी (Emran Hashmi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अभिनेता प्रेजेंट में सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की तैयारियों में लगे हुए हैं. इन सबके बीच हाल ही में, अभिनेता को ईद के मौके पर अपने बेटे अयान के साथ मुंबई के बांद्रा में एक दरगाह का दौरा करते देखा गया. बता दें कि, बाप-बेटे की जोड़ी का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान और अयान को भीड़ के बीच दरगाह पर पहुंचते देखा जा सकता है. 

Advertisment

वीडियो में एक्टर के लुक की बात करें तो, ऑफ वाइट कुर्ता-पायजामा में इमरान हाशमी काफी हैंडसम लग रहे थे. अभिनेता ने खुद को Covid-19 वायरस से बचाने के लिए काला मास्क पहना हुआ था. वहीं, उनका बेटा अयान नीले रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में डैशिंग लग रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि, अभिनेता को अल्लाह की इबादत करने के लिए दरगाह में प्रवेश करते देखा गया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और नेटिज़न्स एक प्रसिद्ध हस्ती होने के बावजूद एक आम आदमी की तरह धार्मिक मार्ग पर चलने के लिए इमरान हाशमी की तारीफें करना बंद नहीं कर रहे हैं. अपने बेटे को इस्लाम के बारे में कुछ मूल्य सिखाने के लिए नेटिज़न्स ने इमरान हाशमी की खूब सराहना की एक यूजर ने कमेंट किया, "इस बात अच्छी लगी कि सेलेब्स बिना भारी सुरक्षा के अकेले आम लोगों के बीच रहने से नहीं डरते." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लंबे समय बाद उन्हें फिल्म सेल्फी में देखकर अच्छा लगा... उन्हें शुभकामनाएं. "

Advertisment

यह भी पढ़ें - Vivian Dsena: टीवी में वापसी करेंगे विवियन डीसेना, शो 'उडारियां' में आएंगे नजर 

इमरान हाशमी के वर्क प्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें अक्षय कुमार, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था. इसके अलावा, टाइगर 3 में वह सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म में दिखाई देंगे. बता दें कि, यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.  

Ayaan eid 2023 बॉलीवुड न्यूज Emraan Hashmi with son Ayaan Bandra news-nation Tiger 3 dargah Eid Emraan Hashmi Emraan Hashmi visits bandra dargah with son ayaan on eid
Advertisment
Advertisment