Advertisment

Emraan Hasmi के बेटे अयान की Photo वायरल, फैंस बोले- सुपरस्टार

इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) की फिल्में हों या फिर उन पर फिल्माए गए गाने, सभी सुपरहिट साबित होते हैं. हाल ही में इमरान हाशमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अयान हाशमी संग तस्वीर शेयर की है

Advertisment
author-image
Akanksha Tiwari
New Update
emraan hasmi net worth

Emraan Hasmi के बेटे अयान की Photo वायरल( Photo Credit : फोटो- @therealemraan Instagram)

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) ने सिनेमा इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. इमरान हाशमी की फिल्में हों या फिर उन पर फिल्माए गए गाने, सभी सुपरहिट साबित होते हैं. हाल ही में इमरान हाशमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अयान हाशमी संग तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में हैंडसम इमरान अपने हैंडसम बेटे अयान संग नजर आ रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर को जो भी देख रहा है खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पा रहा. लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि अयान बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार बनेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान हाशमी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Paris afterglow.' इमरान पेरिस में बेटे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. तस्वीरों में बाप और बेटे के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही है. इमरान परिवार की तस्वीरें कम ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इससे पहले जब इमरान ने बेटे की तस्वीर शेयर की थी तब वह छोटा था. इमरान लेटेस्ट तस्वीर में हैंडसम ब्वाय लग रहे हैं. इमरान हाशमी के लुक्स तो अयान पूरी टक्कर दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर ये तो बॉलीवुड का अगला स्टार है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अयान अपने माता-पिता का नाम रौशन करेगा.' 43 साल के इमरान हाशमी फिल्मी दुनिया में पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्हें बेहतरीन एक्टिंग और शानदार लुक के लिए जाना जाता है.

Advertisment

Emraan Hasmi son Emraan Hasmi Emraan Hasmi movies Emraan Hasmi story Emraan Hasmi video Emraan Hasmi news
Advertisment
Advertisment