Advertisment

इमरान हाशमी के बेटे को जब कैंसर हुआ तो इंडस्ट्री ने किया ऐसा व्यवहार, एक्टर ने बताई 'घिनौनी सच्चाई'

इमरान हाशमी ने अपने बेटे के कैंसर के इलाज के दौरान चाचा महेश भट्ट द्वारा उन्हें इंडस्ट्री की 'घिनौनी सच्चाई' बताए जाने को याद किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Emraan Hashmi

Emraan Hashmi( Photo Credit : File photo)

इमरान हाशमी को उस समय काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा जब उनके बेटे को कैंसर का पता चला. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उसी दौरान उनके चाचा महेश भट्ट ने उन्हें शोबिज की एक घिनौनी सच्चाई के बारे में बताया. 2014 में, इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी को कैंसर का पता चला, जिससे अभिनेता की दुनिया हिल गई. हाल ही में जन्नत अभिनेता ने याद किया कि उनके पास चार फ़िल्में भी थीं और कैसे उन्होंने उन कठिन समयों को पार किया.

Advertisment

इमरान हाशमी को महेश भट्ट ने बताई इंडस्ट्री की सच्चाई 

जब महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को शोबिज द्वारा उनके खिलाफ कदम के बारे में चेतावनी दी. 45 वर्षीय अभिनेता ने याद किया कि उनके चाचा ने उनसे कहा था कि बैंकर उनके व्यक्तिगत झटके के प्रति संवेदनशील हो सकते हैं, लेकिन उन्हें अभिनेता के खिलाफ़ जाने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. इमरान ने कहा, भट्ट साहब ने ऑपरेशन के बाद मुझे फ़ोन किया. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री ऐसी है कि लोग आपका सपोर्नट करते हैं, लेकिन बदसूरत सच्चाई यह है कि यहां एक व्यवसाय है.

मर्डर एक्टर ने फिल्म निर्माताओं से मांगा समय

हाशमी ने यह भी कहा कि उनका इरादा किसी का पैसा बर्बाद करने का नहीं था. इमरान ने तब तक चार फ़िल्में शुरू कर दी थीं और जल्द ही उन्हें पूरा करने की योजना बना रहे थे. मर्डर एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने सभी मेकर्स को फ़ोन किया और उन्हें बताया कि वह अपने बेटे के इलाज के बाद एक महीने में कनाडा से वापस आ जाएंगे और बाकी की फ़िल्में पूरी कर लेंगे.

मां माहेराह हाशमी को इस घातक बीमारी का पता चला.

आगे एक्टर ने शेयर किया कि जो मेरे लिए बहुत मुश्किल था. मैं वापस आया और यहां चार महीने तक शूटिंग की और फिर मैं वापस जाकर उनसे मिला, इमरान ने कहा. क्या आप जानते हैं कि इमरान हाशमी की मां को उनके बेटे के तुरंत बाद कैंसर का पता चला था? उसी इंटरव्यू में, शोटाइम अभिनेता ने साझा किया कि 2016 में अयान के ठीक होने के बाद, उनकी मां माहेराह हाशमी को इस घातक बीमारी का पता चला. जब इमरान को यह खबर मिली, तब वे राज रीबूट की शूटिंग कर रहे थे उन्होंने तुरंत अपनी मां के पास जाने के लिए सामान पैक किया.

लगभग छह महीने तक कैंसर से लड़ाई लड़ी इमरान की मां

रास्ते में उन्हें उनके पिता ने बताया कि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया जा रहा है. उनके प्लेन में चढ़ने से ठीक पहले, उन्हें बताया गया कि उनकी मौत हो गई है. इमरान ने कहा, यह बहुत मुश्किल था क्योंकि यह 18 घंटे की उड़ान थी और मुझे विमान में चढ़ने से ठीक पहले पता चला. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. माहेराह हाशमी ने 11 मार्च, 2016 को अंतिम सांस लेने से पहले लगभग छह महीने तक कैंसर से लड़ाई लड़ी.

Source : News Nation Bureau

Emraan Hashmi son got cancer Emraan Hashmi Son Emraan Hashmi film Emraan Hashmi income Emraan Hashmi Birthday emraan hashmi movies industry behaved with Emraan Hashmi Emraan Hashmi
Advertisment