Advertisment

Esha Deol Birthday: 42 साल की हुईं धूम गर्ल ईशा देओल, बेटियों के साथ आईं नजर

पिछले कुछ से से ईशा देओल लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वो स्टाइलिश लुक्स में फोटोशूट शेयर करती रहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Esha Deol Birthday

Esha Deol Birthday( Photo Credit : social media)

Esha Deol Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भले इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन धूम गर्ल को आज भी फैंस याद करते हैं. स्टार किड ईशा सुपरस्टार धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी हैं. उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं है. ईशा ने अपने करियर कई फिल्मों में काम किया है. आज 2 नवंबर को ईशा देओल अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस स्पेशल डे पर एक्ट्रेस को उनके फैंस ने खूब बधाइयां दी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मां हेमा मालिनी और बेटियों के साथ तस्वीर साझा की है. 

Advertisment

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा देओल ने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस बेटियों के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. ईशा ने पिंक कलर का सूट पहना है और लाइट मेकअप में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 'काल' एक्ट्रेस के ग्लैम लुक्स पर फैंस फिदा हो गए हैं. 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी को प्यार और आभार, हमेशा की तरह मेरी सुबह की शुरुआत मेरी मां और मेरी प्यारी बेटियों के साथ घर पर हवन के साथ हुई." 

फोटोज में ईशा मां हेमा मालिनी को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. मां-बेटी की जोड़ी को गले मिलते हुए देख आपका भी दिल भर आएगा. एक फोटो में हेमा मालिनी को बर्थडे गर्ल बेटी को चूम रही हैं. इसके अलावा एक फोटो में ईशा देओल ने अपनी बेटियों राध्या और मिराया के साथ पोज दे रही हैं. दोनों जुड़वा बेटियां अब काफी बड़ी हो गई हैं. 

ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई थी. कपल ने 2019 में मुंबई के इस्कॉन टेंपल में सात फेरे लिए थे. अब ईशा दो बेटियों की मां हैं. पिछले कुछ से से ईशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वो स्टाइलिश लुक्स में फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस तब चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ मनमुटाव होने की बात स्वीकार की थी. हालांकि, ईशा अपने पिता धर्मेंद्र से बेहद प्यार करती हैं. अक्सर इंस्टा हैंडल पर ईशा पिता के साथ स्वीट फोटोज और इमोशनल पोस्ट शेयर करते दिख जाती हैं. 

एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिलीज के दौरान भी ईशा प्रीमियर में शामिल हुई थीं. यहां ईशा ने एंट्री लेकर देओल परिवार में मौजूद कड़वाहट की अफवाहों को खत्म कर दिया था. 

Source : News Nation Bureau

Esha Deol career Esha Deol daughters esha deol Esha Deol twins हेमा मालिनी ईशा देओल ईशा देओल बर्थडे esha deol photos Hema Malini Esha Deol Birthday dhoom girl
Advertisment
Advertisment