Advertisment

Karan-Drisha Wedding: सौतेली बुआ ईशा देओल ने करण और द्रिशा को दी बधाई, शेयर की इंस्टा स्टोरी 

मंगलवार की रात ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य के लिए एक बधाई पोस्ट शेयर किया और इसने तुरंत सभी का ध्यान खींच लिया.

author-image
Divya Juyal
New Update
isha deol

Karan-Drisha Wedding( Photo Credit : Social Media)

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने रविवार को एक पारंपरिक समारोह में अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड के साथ द्रिशा आचार्य के साथ शादी कर ली. इस जोड़े ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की. शादी समारोह के बाद, देओल परिवार ने शहर में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया और यह काफी शानदार रहा. सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अन्य जैसे सेलेब्रिटीज इस रिसेप्शन में स्टाइल में शामिल हुए. हालांकि, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां अहाना और ईशा देओल शादी में शामिल नहीं हुईं. लेकिन मंगलवार की रात ईशा ने सोशल मीडिया पर करण और द्रिशा के लिए बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

Advertisment

publive-image

आपको बता दें कि, हेमा मालिनी के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र पहले से ही प्रकाश कौर से शादी कर चुके थे. इस जोड़े के चार बच्चे हैं, सनी, बॉबी देओल, विजेता और अजिता. धर्मेंद्र अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते और उनके साथ खास मौके मनाते देखे जाते हैं. दिलचस्प बात यह है कि ईशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता के पोते के लिए एक प्यारी सी विश लिखी है. उन्होंने लिखा, "बधाई करण और द्रिशा. आप दोनों को जीवन भर साथ और खुशी की शुभकामनाएं. बहुत सारा प्यार." करण और द्रिशा के लिए ईशा के इस पोस्ट से पता चलता है कि, दोनों परिवारों के बीच सब कुछ ठीक है. लेकिन अंदर की बात क्या है, यह तो वही जानता हैं. 

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Khan Post: फैमिली के साथ एंजॉय करती दिखीं करीना कपूर खान, वेकेशन से शेयर की तस्वीरें

इस बीच, मंगलवार को करण ने द्रिशा के साथ अपनी शादी के कुछ और अनदेखे पल शेयर किए थे. दिलचस्प बात यह है कि तस्वीरों में उनकी दादी प्रकाशी कौर और उनकी मां पूजा देओल भी थीं. इन महिलाओं ने शायद ही कभी मीडिया में प्रेजेंस दर्ज कराई हो. तस्वीरों में वे नए जोड़े पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रही थीं. तस्वीरों में धर्मेंद्र, सनी, उनके बेटे राजवीर, बॉबी, उनकी पत्नी तानिया देओल और उनके बेटे आर्यमन भी थे. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "ढेर सारे आशीर्वाद और परिवार के सपोर्ट के लिए आभारी हूं, दिलों प्यार से भर आया है, हम सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हैं."

Dharmendra karan deol news-nation esha deol Bobby Deol Hema Malini bollywood Sunny Deol Bollywood News
Advertisment
Advertisment