Advertisment

उम्र में 10 साल बड़ी श्वेता तिवारी को डेट करने पर फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम जानते हैं हमारा रिश्ता कैसा है'

Fahman Khan dating Shweta Tiwari : अफवाहों के मुताबिक, 43 वर्षीय श्वेता तिवारी को-स्टार फहमान खान को डेट कर रही हैं, दोनों ने 2019 में आए टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में साथ काम किया था. ऐसे में एक्टर फहमान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Fahman Khan dating Shweta Tiwari

Fahman Khan dating Shweta Tiwari ( Photo Credit : file photo)

टीवी इंडस्ट्री की सनसनी श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही के दिनों में श्वेता का नाम उनसे 10 साल छोटे एक्टर फहमान खान से जोड़ा जा रहा है. खबरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसपर एक्टर फहमान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. अफवाहों के मुताबिक, 43 वर्षीय श्वेता तिवारी को-स्टार फहमान खान को डेट कर रही हैं, दोनों ने 2019 में आए टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में साथ काम किया था. ऐसे में श्वेता और फहमान की डेटिंग अफवाहों ने खूब तूल पकड़ा.

Advertisment

डेटिंग अफवाहों पर बोले एक्टर फहमान खान

अब श्वेता तिवारी के कथित बॉयफ्रेंड और उनके को-एक्टर फहमान खान ने श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है, एक्टर फहमान ने साफ कहा है कि वह अभिनेत्री को डेट नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने सेट पर एक अच्छी बॉडिंग शेयर की है, दोनों एक्कि दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं जब फहमान से श्वेता के तलाक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि हम जानते है हम जुड़े थे. हम कैसे साथ रहते थे और हमारा रिश्ता कैसा था.

एक्ट्रेस पलक तिवारी की मां हैं श्वेता तिवारी

Advertisment

आपको बता दें, 43 वर्षीय श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की है, पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी पलक तिवारी है, राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन ये शादी भी 2019 में खत्म हो गई, दूसरे पति से एक्ट्रेस का एक बेटा है. उनकी बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी जान से डेब्यू किया था.

Source : News Nation Bureau

shweta tiwari hot fahman khan Shweta Tiwari Palak Tiwari Shweta Tiwari photo Fahman Khan dating Shweta Tiwari shweta tiwari bold photoshoot Shweta Tiwari boyfriend
Advertisment
Advertisment