Advertisment

Fanaa Turns 17: कड़ाके की ठंड में काजोल को करनी पड़ी थी शूटिंग, बरसों बाद फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर काजोल ने 'फना' की शूटिंग से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी शेयर किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Fanaa Turns 17

Fanaa Turns 17( Photo Credit : Social Media)

Fanaa Turns 17: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और काजोल की फिल्म फना को रिलीज हुए आज 17 साल हो गए हैं. इस फिल्म में काजोल ने एक ब्लाइंड लड़की 'जूनी' (Zooni) का रोल प्ले किया था. फिल्म के गाने सुपरहिट रहे थे. उस जमाने में फिल्म की कहानी काफी विवादों में भी रही थी. फिल्म में आमिर खान ने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर काजोल ने 'फना' की शूटिंग से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी शेयर किए हैं. ये फिल्म 26 मई 2006 में रिलीज हुई थी. 

Advertisment

'फना' को कुणाल कोहली ने डायरेक्ट किया था. काजोल ने शुक्रवार को फिल्म की 17वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्हें माइनस 25 डिग्री में एक गाने की शूटिंग करनी पड़ी थी. उन्होंने इस गाने में सिर्फ एक व्हाइट शिफॉन सूट पहना था. वहीं आमिर खान ने उसी गाने में गर्दन तक कसी हुई जैकेट पहनी थी. 

फिल्म का एक असेंबल वीडियो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, "ओह, इतने सारे" कमबैक "में से एक, लेकिन ज़ूनी हमेशा मेरे लिए खास किरदार रहा है. मैं इस फिल्म में एकदम रियल थी और मुझे बिना चश्मे के ही रहना था. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "शूटिंग के पहले दिन पोलैंड का तापमान -27 डिग्री था और मैंने बर्फ से जमी हुई झील पर एक पतली शिफॉन सलवार कमीज पहनी हुई थी, जिसमें विंड चिल फैक्टर एक तरफ था ... #AamirKhan ने दूसरी ओर से खुद के लिए एक अच्छी मोटी जैकेट खरीदी थी." लोकल मार्केट से वो भी सिर्फ शूट के लिए.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Advertisment

फिर इस गाने को खत्म करके मुंबई में दोबारा गाना शूट किया गया था, ये सुनकर वो काफी शॉक्ड रह गई थीं क्योंकि उनकी मेहनत बेकार गई थी. गाने को इसलिए स्क्रैप किया गया क्योंकि आमिर के चेहरे पर दर्द और प्यार वाले एक्सप्रेशन नहीं थे जो काजोल के चेहरे पर थे. काजेल ने लिखा क्या हम सब दुनिया भर की उन महिलाओं और हीरोइनों को सलाम कर सकते हैं जो सिर्फ अच्छा दिखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं #17YearsOfFanaa

'फना' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 102.84 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म में ऋषि कपूर, किरण खेर, तब्बू अहम रोल में थे. ये एक लव स्टोरी थी जिसमें आमिर खान ने रेहान खान नाम के टूरिस्ट गाइड का रोल निभाया था. 

आमिर खान Aamir Khan fanaa फना फिल्म काजोल बिग बॉस 17 fanaa songs Kajol films fanaa turns 17 kajol in fanaa kajol as zooni amir khan
Advertisment
Advertisment