Advertisment

Kareena Kapoor : बेबो को टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर फैंस ने दी सलाह, एक्ट्रेस ने कही ये बात

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस बीच वो अपने चैट शो व्हाट वीमेन वांट (What Women Want) को लेकर खबरों में हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
bebo342

Kareena Kapoor( Photo Credit : Social Media)

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपनी बोल्डनेस को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस बीच वो अपने चैट शो व्हाट वीमेन वांट (What Women Want) को लेकर खबरों में हैं. इस शो का पार्ट कई एक्ट्रेस बन चुकी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और रिया कपूर जैसे दोस्तों के अलावा, करीना ने सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, रणबीर कपूर, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू सहित अपने परिवार के सदस्यों को शो में प्रमुख रूप से बुलाया है.  वहीं हाल ही में, बेबो ने शो के यूट्यूब चैनल पर अपने प्रशंसकों के कुछ सवालों के जवाब दिए, जो चर्चा में है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह भी पढ़ें : Dharmendra : 87 की उम्र में भी फिट हैं धर्मेंद्र, रोज करते हैं स्विमिंग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के शो को लेकर इस बीच लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी है, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने भी दिया है. एक फैन ने पूछा, 'आप अक्सर शो में अपने दोस्तों और परिवार को बुलाते हैं. दूसरे सेलिब्रिटीज आना नहीं चाहते या आप उन्हें कॉल नहीं करना चाहते?' इस पर, करीना ने जवाब देते हुए कहा, 'आप सभी मेरे दोस्तों और परिवार में बेहद रुचि रखते हैं. लोग हमें बात करते देखना चाहते हैं और आप जानते हैं, जैसे एक साथ बैठना. वे आश्चर्य करते हैं कि क्या हमारी बातचीत के बारे में हैं. आप उनके विचार सुनना चाहते हैं.'

Advertisment

एक अन्य प्रशंसक ने शो में करीना से उनकी टूटी-फूटी हिंदी के बारे में पूछा और कहा कि वह इतनी गलतियां क्यों करती हैं. करीना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा - 'यह अजीब क्यों है? क्‍योंकि फिल्‍मों में डायलॉग्‍स याद करने का वक्‍त मिलता है और यहां डायरेक्‍टर मुश्किल से ही वक्‍त देता है या शायद मैं उसे ज्‍यादा वक्‍त नहीं देती'. उनका (Kareena Kapoor Khan)ये जवाब लोगों को काफी पसंद आया है, हालांकि कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. 

Kareena Kapoor Bollywood News in Hindi kareena kapoor news what women want bollywood Kareena kapoor film
Advertisment
Advertisment