Advertisment

Hardik Pandya divorce: हार्दिक पांड्या से तलाक के अनाउंसमेंट के बाद नताशा स्टेनकोविक पर भड़के नेटिजंस, पोस्ट कर लगाई फटकार

Natasha Stankovic Hardik Pandya Divorce: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने गुरुवार शाम को अपने अलगाव की अनाउंसमेंट की, उन्होंने कहा कि म्यूचुअल रूप से अलग होने का फैसला किया है'.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Natasha Stankovic Hardik Pandya Divorce

Natasha Stankovic Hardik Pandya Divorce( Photo Credit : file photo)

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों के बाद आखिरकार इस जोड़े ने इस पर अपनी बयान दिया है, दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक आपसी पोस्ट शेयर कर अपने अलग होने की खबर की पुष्टि की है. अपने तलाक पर कई हफ़्तों तक अटकलों के बाद, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साफ कर दिया है कि वे अलग हो गए हैं. इस जोड़े ने गुरुवार शाम को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया. 

Advertisment

नताशा, हार्दिक का बयान

इस बयान मे कहा गया कि उन्होंने म्यूचुअल रूप से अलग होने का फैसला किया है'. यह बयान नताशा के अपने बेटे अगस्त्य के शाथ मुंबई से जाने के कुछ घंटों बाद आया है. बयान में लिखा है, 4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना बेस्ट देने का प्रयास किया और अपना बेस्ट दिया, और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के हित में है. यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

बेटे अगस्त्य को आशीर्वाद बताया

उन्होंने आगे कहा, "हमें अगस्त्य आशीर्वाद की तरह मिला है, जो हमारे केंद्र रहेगा. हम उसकी खुशी के लिए हर संभव कामना करेंगे. हम ईमानदारी से आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं ताकि इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान की जा सके" नताशा और हार्दिक ने बयान पोस्ट करते समय अपनी कमेंट्स सेक्शन बंद रखा.

नताशा को फिर से नफरत मिली

लेकिन नेटिजन्स ने फिर भी अपनी बात कहने का एक तरीका ढूंढ लिया. नताशा की दूसरी पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक बार फिर से नताशा को नफरत मिली.  नताशा को सोशल मीडिया पर नफरत का सामना करना पड़ रहा है, जैसा कि उन्होंने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपने उपनाम से पांड्या को हटाने पर किया था. एक ने इस खबर के बारे में कमेंट की, विश्वास करना मुश्किल है, जबकि दूसरे ने लिखा, इतने अच्छे इंशान को पहचान नहीं पाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

लोगों ने नताशा को जमकर सुनाया

Advertisment

एक ने कमेंट किया कि वह किसी और को ढूंढ लेगी. जबकि दूसरे ने लिखा, उसे छोड़ दो सर, आप उससे कहीं बेहतर के डिजर्व करते हैं. तलाक में नताशा को कितना मिलेगा, इस पर फिर से कई महिला विरोधी कमेंट आने लगीं, एक ने लिखा, कितनी प्रॉपर्टी ले जा रही हार्दिक भैया ??? बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था, जिसके बाद फरवरी 2023 में उन्होंने शादी कर ली. करीब 4 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

Source : News Nation Bureau

Hardik Pandya Divorce News natasha stankovic नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पांड्या हार्दिक पांड्या तलाक hardik pandya Natasha Stankovic Hardik Pandya Divorce Natasha Stankovic divorce
Advertisment
Advertisment