Advertisment

Neha Kakkar Post : नेहा कक्कड़ की लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस हुए परेशान, क्या पति संग रिश्ते में आई खटास ?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
213 23

Neha Kakkar Post( Photo Credit : Social Media)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के फैंस उनके रिश्ते को लेकर पिछले कुछ दिनों से परेशान हैं. दरअसल, हाल ही में सिंगर ने अपना बर्थडे दोस्तों और फैमिली संग सेलिब्रेट किया, जिसमें उनके पति रोहनप्रीत की झलक दूर-दूर तक नजर नहीं आई. उनकी पोस्ट में उनके पति को नदारद देख अफवाहों की बाढ़ सी आ गई. अफवाहें तब और तेज हो गई, जब रोहन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके लिए कोई जन्मदिन पोस्ट भी शेयर नहीं की. हालांकि दोनों ने इस खबर पर अभी तक कुछ नहीं बोला है, इसलिए पहले से कुछ कहना ठीक नहीं होगा. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

नेहा पोस्ट -

आपको बता दें कि नेहा ने 6 जून को अपना जन्मदिन मनाया और कई पार्टियां की. उनकी पहली पार्टी उनके माता-पिता के साथ थी. बाद में, उन्होंने अपना बड़ा दिन अपने दोस्तों के साथ मनाया, जिसमें क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री भी शामिल थीं.

Advertisment

वहां भी रोहनप्रीत गायब थे. इतना ही नहीं, उन्होंने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन या लाइक पोस्ट में भी उन्हें विश नहीं किया. उन्होंने अपनी खुद की इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी उन्हें विश नहीं किया, जहां से बात ज्यादा बढ़ गई. क्योंकि कपल अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आता है. 

फैंस का सवाल -

बता दें, नेहा के पोस्ट पर 'रोहनप्रीत कहां है' जैसे सवालों की बौछार हो गई है. एक फैन ने लिखा, 'रोहू ने कोई विश भी नहीं किया नाही किसी पिक मैं हैं... अच्छा नहीं लगा ये देख कर.' एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा - 'क्या हम इसका कारण जान सकते हैं कि @rohanpreetsingh आपकी पार्टी में क्यों नहीं थे ? जो कुछ भी आपका है, वो उनके बिना कितना अधूरा लगता है,'

Advertisment

दूसरे ने लिखा, 'आपके जन्मदिन पर रोहनप्रीत तो दिखे नहीं.'  जानकारी के लिए बता दें, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई  है. ऐसे में हमारा चैनल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. 

यह भी पढ़ें : Anand Ahuja Post : सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस हुए इमोशनल

Neha Kakkar RohanPreet Singh Neha's posts spark rumours Current Bollywood News Neha Kakkar birthday post viral neha rohan fight
Advertisment
Advertisment