Advertisment

Farah khan: एमसी स्टेन के सारे गहने हैं रियल, फराह खान ने किए कई बड़े खुलासे

इससे पहले सीजन 16 के प्रीमियर पर, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने एमसी स्टेन (Mc stan) से उनके कपड़ों और गहनों के बारे में पूछा था.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
फराह खान और एमसी स्टेन

फराह खान और एमसी स्टेन ( Photo Credit : social media)

फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah khan) ने बिग बॉस के फैंस को लंबे समय से परेशान कर रहे कुछ संदेहों को स्पष्ट किया है. सीजन 16 के खत्म होने के बाद, फराह ने एमसी स्टेन के साथ एक फोटो शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) का सहारा लिया और उन सभी गहनों के बारे में जानकारी दी जो वह हमेशा पहनते हैं. फोटो में फराह (Farah khan) को काले रंग के आउटफिट में और एमसी स्टेन को लाल शर्ट और काली पैंट में दिखाया गया है. उन्होंने डार्क सनग्लासेस भी पहने थे और कैमरे के लिए एक साइन बनाया था. अपनी गर्दन पर, उन्होंने कई मोटी जंजीरें पहनी थीं, और यहां तक ​​कि एक बड़े रुपये के चिन्ह के साथ, जो हीरे से जड़ा हुआ प्रतीत हो रहा था. फोटो को शेयर करते हुए, फराह ने सभी संदेहों को दूर करते हुए कहा, "मैंने जांच किया कि हीरे असली हैं, एमसी स्टेन की तरह."

Advertisment

इससे पहले सीजन 16 के प्रीमियर पर, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने एमसी स्टेन (Mc stan) से उनके कपड़ों और गहनों के बारे में पूछा था, जब उन्होंने कहा कि उन्होंने ₹60 लाख की ड्रेस पहन रखी है. फराह ने सोमवार रात बॉलीवुड और टीवी के अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखी.  इसमें उनके भाई साजिद खान और एक कंटेस्टेंट के रूप में उनके द्वारा बनाए गए दोस्तों ने पार्ट लिया था. निमृत कौर, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा आदि मौजूद थे. उसने अपनी छत पर पार्टी में बिग बॉस का गाना गाते हुए ग्रुप का एक वीडियो साझा किया. "साल की पार्टी !! #बिग बॉस 16 .. #माई फेवरेट शो # मंडली रॉक्स p.s.- @एमसी स्टैन, पहली बार एंथम गा रहा है,” उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ लिखा.

ये भी पढ़ें-Kartik Aryan: शहजादा रिलीज से पहले मुकेश अंबानी से हुई कार्तिक आर्यन की तुलना

'बिग बॉस के अवसर के लिए आभारी हूं'

Advertisment

एमसी स्टेन को बस्ती का हस्ती, तड़ीपार और जेंडर जैसे ट्रैक के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने फैंस और प्रियजनों को रियलिटी टीवी वेबसीरिज में उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया. "मेरा मकसद रैप को लोकप्रिय बनाना था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर पाया. मेरा मानना ​​है कि मैं थोड़ा प्रसिद्ध था और लोग मेरे गानों को भी जानते थे. लेकिन बिग बॉस ने मुझे बहुत बढ़ावा दिया. मैं बिग बॉस जैसे अवसर के लिए आभारी हूं. मैं गाने, टूर करना चाहता हूं और रैप समुदाय के लिए कुछ करना चाहता हूं. एक कलाकार के रूप में, मैं सब कुछ करना चाहता हूं, फिल्में, गाने, जो भी काम मिलेगा, मैं वह करूंगा. आठ महीने हो गए हैं मैंने कुछ भी नहीं छोड़ा है, मैं बहुत जल्द एक गाना छोड़ दूंगा," एमसी स्टेन ने एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया.

Instagram Latest Hindi news mc stan Farah Khan Salman Khan news nation bollywood news Bollywood News bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment