Advertisment

फरहान अख्तर की मां ने उनकी शादी को लेकर किया जोरदार खुलासा

मां की बात को सुनने के बाद वैसे बेटे फरहान (Farhan Akhtar) भी काफी खुश होंगे, जिसतरह उनकी मां (Honey Irani) खुश नजर आ रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
javed

Farhan Akhtar( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के कई पॉपुलर स्टार्स ने शादी करली है. अब इसी लिस्ट में एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)का नाम भी शामिल हो गया है.  जल्द ही वो अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है.  कुछ खबरों के अनुसार यह खूबसूरत जोड़ी 21 फरवरी, 2022  को हमेशा के लिए एक दूसरे की हो जाएगी. इस लम्हें का इंतजार उनके सभी  फैंस को है.  एक बार फिर से खबरों का बाजार गर्म हो चुका है. फरहान की मां ने उनकी शादी को लेकर एक जोरदार और शानदार खुलासा किया है. उनकी  मां ने यह बात बताई कि उन्होंने सबसे पहले शादी की जानकारी उनसे ही साझा की थी. 

Advertisment

फरहान अख्तर की मां ने किया खुलासा - 

आपको बताते चले कि फरहान अख्तर की मां (Honey Irani) ने शादी को लेकर एक नहीं कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया की वो बेटे की शादी से बेहद खुश है. मां हनी (Honey Irani) ने कहा, मैं अपने बेटे की शादी के लिए बेहद उत्साहित हूं. मुझे कब से इस दिन का इंतजार था. अब फाइनली फरहान शादी कर रहे हैं. जब फरहान ने शिबानी से शादी का फैसला लिया था, तो वह सबसे पहले मेरे पास आए थे. उन्होंने मुझे बताया कि वह शिबानी को कितना पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं. अभिनेता फरहान की मां आगे बताती हैं कि फरहान औऱ शिबानी दोनों ने मिलकर हमें अपनी शादी के बारे में बताया था. फरहान और शिबानी ने एक डिनर अरेंज किया और उस रात हमें अपने फैसले के बारे में बताया. 

यह भी जानिए -  Sapna Choudhary को आखिर क्यों याद दिलानी पड़ी खुद की पहचान ?

Advertisment

वहीं उनकी मां (Honey Irani) ने आगे कहा,  दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. मेरी तो हमेशा यही दुआ है कि दोनों ऐसे ही सदा एक दूजे संग खुश रहें. वे दोनों ही एक दूसरे के लिए बेहद सीरियस हैं. इसलिए हमने दोनों की खुशी में शामिल होने का फैसला किया और वह जो चाहते थे हमने उसके लिए हामी भर दी. मां की बात को सुनने के बाद वैसे बेटे फरहान भी काफी खुश होंगे. जिसतरह उनकी मां खुश नजर आ रही है. इससे पता लगाया जा सकता है कि उनके लिए बेटे की शादी कितनी महत्वपूर्ण हैं. 

Shibani Dandekar Farhan Akhtar Mother Honey Irani
Advertisment
Advertisment