Advertisment

इस खास रीति-रिवाज से होगी फरहान-शिबानी की शादी!

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपने खंडाला के आलीशान फार्महाउस पर शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) संग ब्याह रचाएंगे

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
Farhan shibani marriage photo

इस खास रीति-रिवाज से होगी फरहान-शिबानी की शादी( Photo Credit : फोटो- @shibanidandekar Instagram)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दोनों 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे जिसके बाद दोस्तों और करीबियों को रिसेप्शन भी दिया जाएगा. दोनों की शादी की चर्चा को कई महीनों से हो रही है मगर अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है. जानकारी के मुताबिक, मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे फरहान अख्तर अपने खंडाला के आलीशान फार्महाउस पर ही ब्याह रचाएंगे. आइए जानते हैं शादी के बारे में डिटेल्स.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna करने जा रही हैं शादी! जानें क्या है सच्चाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) की शादी का न्योता शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को भी दिया गया है. फरहान, शाहरुख और ऋतिक काफी अच्छे दोस्त हैं. देखना होगा ये सितारे शादी में शिरकत करते हैं या नहीं. वहीं दूसरी ओर फरहान ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों का भी खास ख्यार रखा है. इसके लिए उन्होंने फार्महाउस के आसपास के आलीशान बंगलों को किराए पर लिया है जिसमें मेहमान रुकेंगे. इन बंगलों में पूल और अन्य सुविधाएं होंगी.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान और शिबानी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं. एक खबर ये भी है कि दोनों शादी को बेहर सिंपल रखना चाहते हैं. शादी में पेस्टल और सफेद कपड़ों की थीम रखी गई है जिसमें निकाह या मराठी शादी नहीं होगी. बल्कि एक Vow सेरेमनी होगी जिसमें दोनों ने अपने Vows (वचनों) को लिख लिया है और 19 फरवरी को दोनों शादी के दिन इन्हें एक-दूसरे और सभी मेहमानों के सामने पढ़ेंगे. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. दोनों की शादी में रितेश सिधवानी, रिया चक्रवर्ती, अनुषा दांडेकर समेत कई सेलेब्स शामिल हो रहे हैं.

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar wedding farhan akhtar movies Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Farhan Akhtar
Advertisment
Advertisment