Advertisment

Farhan Akhtar के होते हुए Dino Morea के लिए छलका Shibani Dandekar का प्यार!

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) संग शादी के बाद शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लगातार सुर्खियों में हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वो डीनो मोरिया के काफी करीब दिख रही हैं.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
shibani dandekar

शिबानी दांडेकर ने डीनो मोरिया के साथ ऐसी तस्वीर की शेयर( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) संग शादी के बाद शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लगातार सुर्खियों में हैं. दोनों की शादी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar wedding) को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. ऐसे में आए दिन उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन इस बीच शिबानी की एक तस्वीर (Shibani Dandekar viral photo) लोगों को हैरान कर रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में शिबानी अपने पति फरहान के साथ नहीं, बल्कि डीनो मोरिया के साथ दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

बता दें कि ये तस्वीरें शिबानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Shibani Dandekar instagram page) से वायरल हो रही हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि शिबानी ने डीनो को हग किया हुआ है. इस तस्वीर से उनके बीच का प्यार साफ देखने को मिल रहा है. लेकिन ये प्यार दोस्तों वाला है. जो उनके कैप्शन से जाहिर हो रहा है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक लड़की के लिए सबसे अच्छा दोस्त! मोटे और पतले के जरिए मेरी सवारी! आप जैसे हैं वैसा होने के लिए और हमेशा मेरे लिए खड़े रहने के लिए धन्यवाद. लव यू डीनो मोरिया'. उनकी इस पोस्ट से पता चल रहा है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है. जिसे वे पूरे दिल से निभाते हैं.

शिबानी की ये तस्वीर देखकर जहां कुछ लोग दोनों की दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कई लोग दोनों के रिश्ते (Dino Morea Shibani Dandekar relationship) को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. साथ ही खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. आपको बताते चलें कि इससे पहले भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाया जा चुका है. दरअसल, साल 2015 में दोनों से जुड़ा एक किस्सा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जब शिबानी और डीनो ने एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक-दूसरे को किस (Dino Morea Shibani Dandekar kiss) कर लिया था. हालांकि, उस दौरान कहा गया था कि ये सबकुछ परफॉर्मेंस का हिस्सा था. लेकिन फिर भी दोनों कलाकारों को लोगों की तरफ से काफी कुछ सुनना पड़ा था.

Advertisment

Shibani Dandekar Shibani Dandekar Dino Morea Dino Morea Shibani Dandekar adjusting her dress
Advertisment
Advertisment