logo-image
लोकसभा चुनाव

Fathers Day 2024: अनुष्का शर्मा-रणबीर कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया फादर्स डे

Fathers Day 2024: अनुष्का शर्मा ने एक फोटो के जरिए बेटी वामिका और अकाय के नाम पति विराट कोहली को फादर्स डे विश किया है.

Updated on: 16 Jun 2024, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Celebs Fathers Day 2024: जून के तीसरे संडे को फादर्स डे मनाया जाता है. आज 16 जून को देशभर में लोग अपने पिता को समर्पित ये दिन मना रहे हैं. खासतौर पर बॉलीवुड में स्टार्स ने फादर्स डे पर अपने पिता के नाम इमोशनल पोस्ट साझा किए हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ इस खास दिन पर प्यारी-प्यारी तस्वीरें और प्यारे-प्यारे नोट्स शेयर कर दिल को छू लेने वाली शुभकामनाएं दे रहे हैं. नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर और अपनी पोती राहा की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है. अनुष्का शर्मा ने भी बेटी वामिका और अकाय के नाम से विराट कोहली के लिए एक पोस्ट साझा किया है. करण जौहर, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कई अन्य लोगों ने अपने पिता के प्रति अपना प्यार जताया है. 

ये भी पढ़ें- गरीबी झेलने वाले मिथुन दादा आज हैं 400 करोड़ के मालिक, खाते में हैं कई बंगले और होटल

बेबी राहा के लिए दादी नीतू कपूर की पोस्ट
दिग्गज एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की सासू मां नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और अपने दामाद भरत साहनी की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें याद किया है. साथ में उन्होंने लिखा, "हैप्पी फादर्स डे" फिर उन्होंने रणबीर और उनकी बेटी राहा की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की जो बहुत प्यारी है. 

अनुष्का शर्मा ने एक फोटो के जरिए बेटी वामिका और अकाय के नाम पति विराट कोहली को फादर्स डे विश किया है. ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. हर कोई अकाय की पहली झलक देखने को बेताब है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

खुशी कपूर ने पिता बोनी कपूर पर लुटाया प्यार
ख़ुशी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और कहा, "सबसे अच्छे पापा को फादर्स डे की शुभकामनाएं" 

चंकी पांडे हैं सबसे कूल डैड
अनन्या पांडे ने भी अपने पिता चंकी पांडे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, "पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पापा." हम सभी अनन्या और उनके पिता चंकी पांडे की बॉन्डिंग जानते हैं.चंकी बॉलीवुड के सबसे कूल डैड बने हुए हैं. 

ससुर पंकज कपूर हैं मीरा राजपूत के मोमोज पार्टनर
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने ससुर पंकज कपूर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें मोमोज पार्टनर बताया है. साथ में उन्होंने लिखा, लव यू डैड..."

करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर के लिए लिखा, "अपने जीवन के हर पहलू में मेरा मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा आपके प्यार, अनुग्रह, महत्वाकांक्षा, विनम्रता और करुणा का उपयोग करता रहूंगा, पापा....विशेषकर यशी और रूही के मामले में #फादर्सडे"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

न्यू डैडी वरुण धवन ने दिखाई बेटी की झलक
नये-नये पिता बने वरुण धवन ने भी नन्ही परी के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

देओल ब्रदर्स में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के लिए फादर्स डे पर खास पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने हैप्पी फादर्स डे पापा और लव यू लिखकर प्यार जताया. साथ में ईशा देओल ने भी पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए फादर्स डे विश किया है. वहीं सनी देओल के बेटे करण देओल ने पिता और दादा को प्यार जताते हुए फादर्स डे विश किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इनके अलावा बिपाशा बसु, रकुल प्रीत, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ ने भी अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट साझा की हैं.