Advertisment

आज भी किराए के घर में रहती हैं फातिमा सना शेख, आमिर खान के लिए कह दी ये बात

फातिमा सना ने खुलासा किया कि वह आज भी एक किराए के घर में रहती हैं और इस बात पर जोर दिया कि एक एक्टर की जिंदगी हमेशा संघर्ष में बनी रहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Fatima Sana Shaikh

Fatima Sana Shaikh( Photo Credit : Social Media)

Fatima Sana Shaikh: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं. बहुत कम समय में फातिमा ने इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. 'दंगल' और 'लूडो' जैसी फिल्मों से फातिमा ने फैंस को इम्प्रेस किया है. हालांकि, एक्ट्रेस के नाम विवाद भी कम नहीं रहे हैं. फातिमा का नाम बॉलीवुड के टॉप खान आमिर खान के साथ जुड़ चुका है. इस विवाद से उनकी इमेज को काफी नुकसान पहुंचा था. फिलहाल, एक इंटरव्यू में फातिमा ने इस सोच को गलत साबित किया है कि एक्टर्स हमेशा अमीर होते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो आज भी किराए के घर में रहती हैं. ये सुनकर फातिमा के फैंस का दिल टूट सकता है. 

Advertisment

'दंगल गर्ल' (Dangal Girl) फातिमा सना ने खुलासा किया कि वह आज भी एक किराए के घर में रहती हैं और इस बात पर जोर दिया कि एक एक्टर की जिंदगी हमेशा संघर्ष में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने इस मिथ को खत्म किया कि एक्टर्स हमेशा अमीर नहीं होते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

ह्यूमन्स ऑफ सिनेमा को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा, ''मैं बहुत ही मिडिल क्ला फैमिसी से हूं. मैं ऐसी जगह से आती हूं जहां हम बेसमेंट में एक कमरे में रहते थे जिसमें सुविधा के तौर पर एक किचन भी था. ये एक पार्किंग बेसमेंट था जिसे घर में बदल दिया गया था.  मुझे अपने आप पर गर्व है, ऐसा नहीं है कि मैंने कोई घर खरीद लिया है. मैं किराये के मकान में रहती हूं. कम से कम मैंने उन मील के पत्थर को पार कर लिया है. मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं. यह प्रक्रिया कभी नहीं रुकती और संघर्ष कभी ख़त्म नहीं होता.”

Advertisment

फातिमा सना शेख ने यह भी कहा कि वो शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने शाहरुख के मुकाबलने आमिर खान को टॉप क्लास एक्टर बताया. उन्होंने कहा कि आमिर खान ने हमे ज्यादा अलग-अलग तरह की फिल्में दी हैं.

Source : News Nation Bureau

फातिमा सना शेख Fatima Amir Khan Dating Shah Rukh Khan amir khan news Amir Khan Fatima आमिर खान शाहरुख खान फातिमा सना आमिर खान डेटिंग Fatima Sana Shaikh Fatima Sana Shaikh Films amir khan
Advertisment
Advertisment