Advertisment

Fawad Khan: फवाद खान ने क्यों मांगी भारत के लोगों से माफी? वजह है दिलचस्प

फवाद खान का इन दिनों 'बरज़ख' में नज़र आ रहे हैं. शो में एक्टर के साथ उनकी 'ज़िंदगी गुलज़ार है' की को-एक्टर सनम सईद भी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Fawad Khan

Fawad Khan( Photo Credit : social media)

Fawad Khan: पाकिस्तान के हैंडसम हंक एक्टर फवाद खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. पाकिस्तान से लेकर भारत में फवाद खान के करोड़ों फैंस हैं. उनके चाहने वालों की संख्या सिर्फ़ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. अभिनेता को आखिरी बार 2016 में 'ऐ दिल है मुश्किल' में देखा गया था. लंबे समय से फवाद एक्टिंग से गायब थे. उन्होंने हाल में इस ब्रेक को तोड़कर एक्टिंग में कमबैक किया है. भारतीय फैंस भी उन्हें ऑनस्क्रीन मिस कर रहे थे. इंतज़ार आखिरकार खत्म हुआ और फवाद इन दिनों 'बरज़ख' (Barzakh) में नज़र आ रहे हैं. इस शो में उनके साथ'ज़िंदगी गुलज़ार है' की को-एक्टर सनम सईद भी हैं.  हाल ही में एक इंटरव्यू में फवाद खान ने अपने भारतीय फैंस से माफी मांगी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Dune Prophecy Teaser: पहली बार हॉलीवुड सीरीज में तब्बू मचाएंगी धमाल, सामने आया एक्ट्रेस का लुक

इंतजार करवाने के लिए भारतीय फैंस से माफी

फवाद खान ने अपने शो की रिलीज के बाद PTI से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि, "मैं हमेशा उन फैंस का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरा इंतजार किया है और मैं उन्हें इतने लंबे समय तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगता हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं था. मेरा मानना है कि हर चीज का अपना समय होता है...आप कहते हैं कि दूरी दिल को और भी करीब ला देती है' लेकिन हमारे यहां एक और कहावत भी है, 'आंख ओझल, पहाड़ ओझल'ऐसा भी होता है. लेकिन फैंस ने उनका इंतजार किया इसके लिए वह शुक्रगुजार हैं. 

फवाद खान ने एक्टिंग में कमबैक करते ही अपने नये प्रोजेक्टस का भी खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि वह इस साल और ज्यादा काम करेंगे और फैंस के लिए शानदार सरप्राइज लेकर आएंगे. 

फवाद ने बदलते ट्रेंड और सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी के बारे में भी बात की है. उन्होंने कहा कि आज के दौर में एक फेमस एक्टर को भी अपने नाम और शोहरत को कायम रखना मुश्किल हो गया है. एक्टर ने कहा, अगर आप मेरे काम का इंतजार कर रहे हैं, तो अगले साल बहुत कुछ सामने आने वाला है. उम्मीद है कि 2025 में मेरी तरफ से और भी बहुत कुछ होगा. 

फवाद खान ने बॉलीवुड में 'खूबसूरत', 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्मों में काम किया था. वहीं पाकिस्तान में उनके शोज 'हमसफर', 'जिंदगी गुलजार है' सुपरहिट रहे हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

sanam saeed बॉलीवुड न्यूज बरज़ख Barzakh सनम सईद Bollywood News Fawad Khan
Advertisment