Advertisment

Barzakh Trailer: अपने बूढ़े पिता की शादी में शामिल होंगे फवाद खान, अनोखी प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं एक्टर

Barzakh Trailer:

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Barzakh Trailer

Barzakh Trailer ( Photo Credit : File photo)

पाकिस्तानी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' के एक्टर फवाद खान और सनम सईद की जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है. फैंस ने दोनों को टीवी पर देखा और दिल खोलकर प्यार दिया. अब दर्शक एक बार फिर दोनों को साथ देख पाएंगे क्योंकि जल्द ही ये जोड़ी अपनी अपकमिंग फिल्म 'बरजख' में नजर आने वाली है. फिल्म की कहानी एक बूढ़े पिता के बारे में है, जो दावा करता है कि उसे 76 साल की उम्र में अपनी पहली गर्लफ्रेंड से शादी करनी है. यह बूढ़ा आदमी अपने परिवार से दूर रहता है और एक सुदूर घाटी में एक खूबसूरत रिसॉर्ट चलाता है. उसने अपने बच्चों और उनके बच्चों को एक बहुत ही खास इवेंट के लिए इंनवाइट किया है. वह अपने पहले प्यार की आत्मा से शादी करने जा रहा है.

Advertisment

फिल्म 'बरजख' का ट्रेलर लॉन्च

फिल्म 'बरजख' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें पाकिस्तानी ड्रामा 'जिंदगी गुलजार है' स्टार फवाद खान और सनम सईद की जोड़ी एक बार ऑडियंस को एंटरटेन कर रही है. यह जोड़ी पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के दर्शकों की भी पसंदीदा जोड़ी रही है. इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक बार साथ देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. बरज़ख एक इस्लामी शब्द है, जिसका मतलब है दो चीज़ों के बीच एक पर्दा या अवरोध.  इस्लाम में, बरज़ख का मतलब एक ऐसी जगह भी है जहां मरने के बाद, न्याय से पहले आत्माओं को रखा जाता है.

Advertisment

फवाद खान भारतीय दर्शकों की पसंद

फवाद खान साल 2015 में आई फिल्म 'शूबसूरत' में सोनम कपूर के साथ नजर आए थे, एक्टर के लुक और एक्टिंग दोनों ने ही भारतीय फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज पैदा किया था, इसके बाद एक्टर रणवीर कपूर- अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में भी नजर आए थे. इस फिल्म में फवाद खान ने अनुष्का शर्मा के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था.   

Source : News Nation Bureau

Barzakh Trailer fawad khan in old age fawad khan movie fawad khan films Fawad Khan
Advertisment
Advertisment