Advertisment

Fifa World Cup : कतर में दिखा बादशाह खान का जलवा, खिलाड़ी वेन रूनी ने किया कॉपी...

आज का दिन किंग खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए काफी खास है. क्योंकि आज सभी के फेवरेट सुपरस्टार शाहरुख खान को पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी वेन रूनी के साथ मंच साझा करते देखा गया. कतर में होने वाले फाइनल मैच से पहले दोनों एक लाइव इंटरेक्शन के लिए मौजूद थे.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
32 09909059058

Shah Rukh Khan( Photo Credit : Social Media)

आज का दिन किंग खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए काफी खास है. क्योंकि आज सभी के फेवरेट सुपरस्टार शाहरुख खान को पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी वेन रूनी के साथ मंच साझा करते देखा गया. कतर में होने वाले फाइनल मैच से पहले दोनों एक लाइव इंटरेक्शन के लिए मौजूद थे, जहां शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' का प्रमोशन किया. वहीं फैंस अपने उत्साह को रोक नहीं पाए और दो दिग्गज स्टार्स पर अपना प्यार बरसाने लगे. सोशल मीडिया पर हर कोई दोनों के इस यादगार लम्हे पर अपना - अपना रिएक्शन साझा कर रहा है. एक्टर के अंदाज ने हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Besharam Rang : फिल्म पठान का पहला गाना 'बेशरम रंग' पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कही ये बात, वायरल हुआ रिएक्शन

आपको बता दें कि लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना टीम 2022 फीफा विश्व कप (Fifa World Cup) के अंतिम मुकाबले में किलियन एम्बाप्पे और फ्रांस से भिड़ेगी. शिखर मुकाबले और फुटबॉल के बुखार ने इस वीकेंड को और भी रोमांचक बना दिया है. दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों की तरह हमारे अपने बॉलीवुड सेलेब्स भी हाई-ऑक्टेन फाइनल मैच के लिए तैयार हैं. बताते चलें कि शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'अरे यार दिल कहता है मेसी नहीं?? लेकिन एम्बाप्पे भी देखने लायक है.'  ऐसा लगता है कि उन्होंने दोनों टीमों को सपोर्ट किया है. 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान से किंग खान अभिनय की दुनिया में लगभग चार साल के बाद वापसी कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. फिल्म की बात की जाए तो यह अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली है, जो दर्शकों का हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में मनोरंजन कराएगी. कई टीजर के बाद, पठान का पहला गाना बेशरम रंग 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था, इस गाने से सभी को बहुत उम्मीदें थी,  लेकिन इसकी वेशभूषा, रंग  के चलते इसे नापसंद किया जा रहा है. हालांकि फैंस अभी भी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. 

fifa-world-cup Pathaan Shah Rukh Khan wayne rooney national Entertainment news latest entertainment news
Advertisment