Advertisment

Jawan advance booking: ताबड़तोड़ चल रही है 'जवान' की एडवांस बुकिंग, 2 घंटे में बिक गए 50 हजार टिकट

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने पूरे भारत में एडवांस बुकिंग में शानदार शुरुआत की है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Jawan advance booking

Jawan advance booking ( Photo Credit : FILE PHOTO)

पठान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, शाहरुख खान एटली डायरेक्टेड फिल्म जवान के साथ ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं. फिल्म 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है, मेकर्स ने आज सुबह एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और टिकट पहले से ही हॉट कप केक की तरह बिक रहे हैं. ढाई घंटे के भीतर, जवान ने तीन नेशनल सीरीज पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 50,000 टिकट बेचे हैं.

Advertisment

ओपनिंग डे पर जवान इतिहास रचने की कोशिश में है

अगर टिकेट बिकने की रफ्तार ऐसे ही जारी रही, तो फिल्म शुक्रवार के आखिरी तक अकेले शुरुआती दिन के लिए 1.20 लाख से अधिक टिकट बेचकर बिक्री के लिए लाइव होने वाले टिकटों के पहले दिन पठान द्वारा बेचे गए 1.17 लाख टिकटों के रिकॉर्ड में शीर्ष पर पहुंच जाएगी. यह मांग ऐतिहासिक है और एडवांस बुकिंग पर शुरुआती रिएक्शन शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए जबरदस्त, रिकॉर्ड तोड़ने वाली शुरुआत का संकेत देती है. जबकि इंडस्ट्री में शुरुआती दिन के लिए पहले से ही अनुमान लगाए जा रहे हैं, फिल्म हर तरह से आगे रह सकती है और अपनी रिलीज के दिन कुछ बाद शॉकिंग कर सकती है.

60 करोड़ रुपये की नेट की शुरुआत के बन रहे आसार

अकेले हिंदी लॉग्वेज में इस समय जवान के लिए 60 करोड़ रुपये की नेट की शुरुआत तय होती दिख रही है और इससे भी बड़ी संख्या में पहुंचने की संभावना है, जिसे हम उस रफ्तार के आधार पर जान पाएंगे जो फिल्म एडवांस बुकिंग में इकट्ठा होती है. कुछ ही दिनो में कुछ सिंगल स्क्रीनों को भी जवान के लिए बुकिंग खोल दिया जाएगा. 

शाहरुख खुद को हराकर पहला स्थान हासिल करना चाहेंगे

शाहरुख के लिए दीवानगी अपने चरम पर है और जवान कुछ ऐसा करने की राह पर है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. जवान का लक्ष्य पठान की एडवांस बुकिंग को पीछे छोड़ आगे रहने की होगी. पठान के रिलीज ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 5 लाख से अधिक टिकट बेचे थे. जवान के साथ शाहरुख खुद को हराकर शीर्ष स्थान हासिल करना चाहेंगे.

Source : News Nation Bureau

Jawan opening day box jawan box office collection shahrukh khan jawan Jawan hit or flop शाहरुख खान की जवान Jawan advance booking जवान की एडवांस बुकिंग
Advertisment
Advertisment