Advertisment

12th Fail: विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' की को-एक्टर मेधा शंकर ने जीता ऑडियंस का दिल, श्रद्धा जोशी बन निभाया दमदार किरदार

मेधा शंकर इन दिनों फिल्म 12वीं फेल में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं, आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
medha shankar

medha shankar ( Photo Credit : file photo)

मेधा शंकर ने फिल्म 12वीं फेल में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है, यह फिल्म अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसका प्रीमियर हुआ. टैलेंटेड मॉडल अभिनेत्री ने विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए आईआरएस श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया. अपने करेकटर के तारीफ बटोरते हुए, मेधा के सीन्स के अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिससे उनके फॉलोअर्स में भारी वृद्धि हुई है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Medha Shankr (@medhashankr)

मेधा शंकर का जन्म और शिक्षा

उत्तर प्रदेश के नोएडा की रहने वाली मेधा शंकर, अभय शंकर और रचना राज शंकर की बेटी है. उन्होंने नोएडा में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री ली. मेधा ने अपने टैलेंट से नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से मास्टर डिग्री हासिल की. एक इंटरव्यू, मेधा ने मनोरंजन इंडस्ट्री में आने के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि यह सब उनके ग्रेजुएशन होने के तुरंत बाद कैसे शुरू हुआ. वह पल तब आया जब उन्होंने एक छोटी सी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया. शुरुआत में, मेधा ने मॉडलिंग में भी कदम रखा था.

Advertisment

एक नए अध्याय की शुरुआत की

अपने मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करने के बाद, मेधा ने 2017 में मुंबई चली गई. जहां उन्होंने एक नए चेप्टर की शुरुआत की, जिसके लिए कई ऑडिशन दिया. गुरिंदर चड्ढा द्वारा निर्देशित ब्रिटिश सीरीज बीचम हाउस में उन्हें राजकुमारी रोशनआरा की भूमिका निभाने में ज्यादा समय नहीं लगा. इस ऐतिहासिक नाटक का प्रीमियर 2019 में हुआ था, जिसमें टॉम बेटमैन, लारा दत्ता, पल्लवी शारदा, श्रिया पिलगांवकर, टिस्का चोपड़ा और कई अन्य कलाकार शामिल थे.

Source : News Nation Bureau

झारखंड बोर्ड 12वीं रिजल्ट medha shankar kiss मेधा शंकर विक्रांत मैसी film 12th Fail actress film 12th Fail Medha Shankar medha shankar boyfriend medha shankar lifestyle medha shankar age
Advertisment
Advertisment