Advertisment

Adipurush: किस करने पर बरपा हंगामा, विवादों में फिल्म के डायरेक्टर

भगवान राम की कहानी पर बनी फिल्म आदिपुरुष लगातार विवादों का हिस्सा बनी है, लेकिन इस बार हंगामे की वजह फिल्म की एक्टर या उनका लुक नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं. जिन्होंने वेंकटेश्वर मंदिर में कृति सेनन को गले लगाया और किस किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
thh

फिल्म आदिपुरुष फिर बनी विवादों का हिस्सा ( Photo Credit : file photo)

भगवान राम की कहानी पर बनी फिल्म आदिपुरुष लगातार विवादों का हिस्सा बनी है, लेकिन इस बार हंगामे की वजह फिल्म की एक्टर या उनका लुक नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं. दरअसल यह फिल्म 16 जून को सिनेमा घरों में आ रही है. फिल्म को और ज्यादा हाइप बनाने के लिए  कल रात फिल्म का एक और ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसमें फिल्म से जुड़े नए डायलॉग सुनने और देखने को मिल रहे है. फिल्म की सफलता के लिए फिल्म से जुड़ी कास्ट वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी, जिस दौरान फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत सबसे मिल रहे थे, तभी उन्होंने फिल्म की हीरोइन कृति सेनन को गले लगाया और किस कर लिया. जिसका वीडियो सामने आते ही बवाल मच गया. मंदिर में एक्ट्रेस के मिलने का तरीका बीजेपी को पसंद नहीं आया. जिसके बाद बीजेपी की तरफ से एक्ट्रेस और डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. 

Advertisment

बीजेपी की तरफ से सवाल उठाये जा रहे है. इतना ही नहीं भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू नागोथु ने VIDEO ट्वीट करते हुए लिखा- "ये सब करना जरूरी हैं क्या?.  कृति सेनन और डायरेक्टर ओम राउत दोनों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं कुछ बीजेपी लीडर्स दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं. 

बता दें, आज सुबह ही फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें मंदिर जाना अच्छा लगता था. दर्शन करने के बाद मुझे अद्भुत महसूस हो रहा है. ये एहसास बहुत अच्छा है. बीती रात ही फिल्म का लेटेस्ट ट्रैलर लॉच किया गया था, जिसमें सुपरस्टार प्रभास ने अपनी शादी की बात कही थी. आदिपुरुष फिल्म 16 जून को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

यह भी पढें: बाहुबली प्रभास जल्द करेंगे शादी, इस जगह लेंगे सात फेरे

Source : News Nation Bureau

kriti sanon adipurush Adipurush release date Adipurush Contoversy adipurush director
Advertisment
Advertisment