Advertisment

एनिमल नहीं, पहले बैड न्यूज के लिए हुई थी तृप्ति डिमरी की कास्टिंग, डायरेक्टर ने किया खुलासा

बैड न्यूज़ के डायरेक्टर आनंद तिवारी ने हाल ही में खुलासा किया कि रणबीर कपूर की एनिमल के लिए चुने जाने से पहले ही तृप्ति डिमरी को रोमांटिक कॉमेडी के लिए चुना गया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Tripti Dimri first cast for Bad News

Tripti Dimri first cast for Bad News ( Photo Credit : file photo)

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म बैड न्यूज़ की सफलता का लुत्फ़ उठा रही हैं. एक्ट्रेस पांच से ज़्यादा प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में एक मैजर टैलेंट के रूप में उभर रही हैं. हाल ही में, बैड न्यूज़ के डायरेक्टर आनंद तिवारी ने खुलासा किया कि विकी कौशल और एमी विर्क स्टारर फ़िल्म में डिमरी की भूमिका रणबीर कपूर की एनिमल के लिए चुने जाने से पहले ही तय हो गई थी. एक इंटरव्यू में डायरेक्टर आनंद तिवारी ने खुलासा किया कि करण जौहर ने बुलबुल और काला में तृप्ति डिमरी को देखने के बाद बैड न्यूज़ के लिए चुनने को ऑपशन दिया था.

Advertisment

पहले बैड न्यूज़ के लिए कास्ट हुईं तृप्ति डिमरी 

उन्होंने बताया कि "करण जौहर ने तृप्ति डिमरी की सिफ़ारिश तब की थी जब वे एनिमल के लिए सोची भी नहीं गई थीं और अभी तक फ़िल्म का हिस्सा नहीं थीं. तिवारी ने बताया कि उन्होंने तृप्ति डिमरी को उनके पिछले काम को देखने के बाद उनके हुनर ​​के लिए चुना और उन्हें वे बेहद पसंद आईं. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने उन्हें सेट पर देखा, तो उन्हें लगा कि उनमें परमानेंट कैपेबिलिटी वाली प्रतिभा है. तिवारी ने कहा, वे बहुत ही जमीनी बैकग्राउंड से आई हैं और फिल्म में उनका एक्टिंग शानदार होगा.

एनिमल में तृप्ति की कास्टिंग बाद में की गई 

Advertisment

इस बीच, काम के मोर्चे पर, डिमरी को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में थी, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर के साथ अभिनय किया था. आगे एक्ट्रेस के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. वह कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित नेने और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा, वह राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की धड़क 2 में भी नज़र आएंगी. उम्मीद है कि वह रणबीर कपूर के साथ एनिमल पार्क में भी अपनी भूमिका में वापसी करेंगी.

Source : News Nation Bureau

Tripti Dimri Boyfriend Tripti Dimri photos Tripti Dimri Affair film bad news Tripti Dimri Animal Tripti Dimri films Tripti Dimri film Animal Animal Tripti Dimri career tripti dimri bad news Tripti Dimri Breakup
Advertisment
Advertisment