Advertisment

Sunny Deol accuse: भरोसे के लायक नहीं हैं सनी देओल! सोरव गुप्ता ने लगाया धोखाधड़ी का इल्जाम

Sunny Deol Case: फिल्म निर्माता सौरव गुप्ता का दावा है कि सनी देओल ने 2016 में एक फिल्म के लिए उनसे 4 करोड़ रुपये एडवांस में लिए थे, लेकिन उन्होंने वह फिल्म कभी नहीं की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sunny Deol accuse

Sunny Deol accuse ( Photo Credit : file photo)

फिल्म मेकर सोरव गुप्ता ने एक्टर सनी देओल पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. हाल ही में मेकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गदर 2 एक्टर पर धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी का आरोप लगाते हुए गुप्ता ने दावा किया कि देओल ने साल 2016 में एक फिल्म के लिए उनसे 4 करोड़ रुपये एडवांस में लिए थे, लेकिन उन्होंने कभी फिल्म नहीं की. मेकर ने आगे कहा कि उन्हें 1 करोड़ एडवांस में दिए थे, लेकिन मेरी फिल्म शुरू करने के बजाय, उन्होंने पोस्टर बॉयज़ की शूटिंग करने का ऑपशन चुना.

Advertisment

सनी देओल पर लगे चौंकाने वाले आरोप

आगे फिल्म मेकर सोरव गुप्ता ने कहा कि वह मुझसे और पैसे मांगते रहे और जब तक मेरे 2.55 करोड़ सनी जी के खाते में नहींं आए, उन्होंने मुझे दूसरे डायरेक्टर को पैसे देने, फिल्मिस्तान स्टूडियो बुक करने और एक एसिस्टेंट मेकर रखने के लिए भी मजबूर किया. मेकर ने आगे आरोप लगाया कि सनी देओल ने 2023 में उनकी कंपनी के साथ एक समझौता किया और कहा कि जब हमने समझौता पढ़ा, तो हमने देखा कि उन्हें तो पन्ना ही चेंज कर दिया. जहां पर फीस की राशि 4 करोड़ को बढ़ाकर 8 करोड़ कर दी गई और मुनाफा 2 करोड़ कर दिया गया था.

आरोपों को मिला सुनील दर्शन का सपोर्ट

Advertisment

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म मेकर सुनील दर्शन भी शामिल हुए, जो जानवर और अंदाज़ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. दर्शन ने भी गुप्ता को अपना सपोर्ट दिया और दावा किया कि सनी देओल ने उनके साथ भी ऐसा ही किया. सनी देओल ने विदेशी वितरण के लिए मेरी फिल्म अजय के अधिकार हासिल किए और केवल एडवांस भुगतान किया. दर्शन ने कहा कि बकाया भुगतान कभी नहीं हुआ. उन्होंने ने आगे कहा कि सनी ने मुझसे उनके साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने का रिक्वेस्ट किया. 

सुनील दर्शन से सनी ने भरोसा करने को कहा

सुनील दर्शन  ने आगे शेयर किया कि सनी ने 'मुझ पर विश्वास रखो, मेरी मदद करो', और मुझे फिर से भुगतान करने के लिए कहा. सनी देओल को आखिरी बार गदर 2 में देखा गया था. अगस्त 2023 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में अमीषा पटेल भी थीं और यह एक ब्लॉकबस्टर हिट रही. इसके बाद, देओल जल्द ही अपनी 1997 की फ़िल्म बॉर्डर के सीक्वल में नज़र आएंगे. बॉर्डर 2 में न केवल सनी देओल वर्दी में वापसी करेंगे, बल्कि इसमें आयुष्मान खुराना भी होंगे. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

accused Sunny Deol of fraud Film maker Sorav Gupta सनी देओल आरोप सनी देओल Sunny Deol Sunny Deol of fraud
Advertisment
Advertisment