Advertisment

Chandu Champion Ticket Offer: 'चंदू चैंपियन' के मेकर्स ने ऑडियंस को दिया बड़ा तोहफा, 1 टिकट के साथ दूसरा किया मुफ्त

फिल्म चंदू चैंपियन के मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है, अब आप अपने दोस्त को भी फिल्म दिखा सकते हैं, इसके लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे, क्योंकि मेकर्स ने एक बार में ही दूसरी टिकट फ्री कर दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Chandu Champion buy one get one offer

Chandu Champion buy one get one offer( Photo Credit : file photo)

फिल्म चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म की इमोशनल और देशभक्ति पर अधारित कहानी लोगों का दिल छू रही है. अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए जबरदस्त ऑफर लॉन्च किया है. जिसके बाद अब एक टिकट पर पैसे खर्च करके दो लोग सिनेमाघरों में फिल्म 'चंदू चैंपियन' का लुत्फ उठा सकते हैं, फिल्म चंदू चैंपियन के मेकर्स ने दर्शकों को बड़ा तोहफा दिया है, अब आप फिल्म अपने दोस्त को भी दिखा सकते हैं, इसके लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने होंगे.

Advertisment

'एक खरीदो एक मुफ्त टिकट पाओ' ऑफर

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के निर्माताओं ने 'एक खरीदो एक मुफ्त टिकट पाओ' ऑफर शुरू किया है. इसका मतलब है कि अगर दो लोग फिल्म देखना चाहते हैं, तो उन्हें केवल एक टिकट खरीदना होगा क्योंकि दूसरा टिकट मुफ्त है. फिल्म 'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के अनोखे सफर की कहानी बयां करती है. जिसमें मुरलीकांत पेटकर की मुश्किल भरी जर्नी से लेकर चैंपियन बनने के सपने को दिखाया गया है.

संडे बॉक्स ऑफिस पर 8.01 करोड़ की कमाई

चंदू चैंपियन ने पहले दिन 4.75 करोड़ से शुरुआत की और दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन, फिल्म ने 9.75 करोड़ की कमाई की, जो अब तक की सबसे अधिक एकल-दिवसीय कमाई है, और चौथे दिन, कलेक्शन 5 करोड़ पर था. 5वें दिन गिरावट देखी गई, जब इसने 3.25 करोड़ की कमाई की, जबकि 6वें दिन 3 करोड़ पर रुक गई. 7वें दिन के कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए, फिल्म ने अब भारत में कुल 35.25 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने दसवें दिन यानी रविवार को कमाई की रफ़्तार बढ़ा दी है और 8.01 करोड़ की कमाई की है. 

Source : News Nation Bureau

film Chandu Champion Chandu Champion Chandu Champion collection Chandu Champion Ticket Offer Chandu Champion buy one get one offer
Advertisment
Advertisment