Advertisment

फिल्म RRR करेगी हजार करोड़ का आंकड़ा पार, इन फिल्मों के साथ होगी जबरदस्त तकरार

फिल्म ‘आरआरआर’ (Rrr) की कामयाबी अभी कितनी लंबी और खिंचेगी, ये फिल्म के तीसरे वीकएंड की कमाई (Box Office Collection) पर पता चलेगा.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
RRR Movie

RAM CHARAN ( Photo Credit : Social Media)

हालही में आई फिल्में ‘द कश्मीर फाइल्स’(The Kashmir Files)के बाद अब ‘आरआरआर’(Rrr)छाई हुई है. फिल्म दर्शको को खूब पंसद आ रही है. वहीं फिल्म आरआरआर (Rrr)के प्रति फैंस का क्रेज खत्म हो ही नहीं रहा है. फिल्म में राम चरण के रोल को खूब पंसद किया जा रहा है. वहीं आलिया भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग का तड़का जबरदस्त डाला है. फिल्म की कामयाबी से हर कोई हैरान है. दोनों ही फिल्में कमाल की है. इनके बीच कड़ी टक्कर होना लोजमी था. और ऐसा ही हुआ दोनों के बीच लगातार कम्पीटशन बना रहा. बुधवार को भी फिल्म ‘आरआरआर’ (Rrr)का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन (Box Office Collection)अच्छा ही रहा है और अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर (Box Office Collection)करीब 664 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.  फिल्म दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. 

Advertisment

publive-image

यह भी जानिए -   फिल्म 'पठान' ने शाहरुख खान को बनाया हाईएस्ट पेड एक्टर, फीस जानकर रह जाएंगे दंग

बताते चले कि फिल्म ‘आरआरआर’ (Rrr) की कामयाबी अभी कितनी लंबी और खिंचेगी, ये फिल्म के तीसरे वीकएंड की कमाई (Box Office Collection) पर पता चलेगा. फिल्म के पास कमाई का बस यही एक और हफ्ता बचा दिखता है क्योंकि आने वाले शुक्रवार को ‘बीस्ट’ (हिंदी में ‘रॉ’), ‘केजीएफ 2’ और ‘जर्सी’ का महामुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होना है और तब इस लड़ाई में सबसे ज्यादा असर फिल्म ‘आरआरआर’ की कमाई पर ही दिखेगा. ‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है और इसका शुरुआती रेस्पॉन्स भी जबर्दस्त बताया जा रहा है. 14 अप्रैल को रिलीज हो रही ‘केजीएफ 2’ से एक दिन पहले ‘बीस्ट’ (हिंदी में ‘रॉ’) रिलीज हो रही है. आगर ये फिल्में पर्दे पर आ जाती हैं तो काम्पटीशन तगड़ा होने वाला है.

Advertisment

Film RRR can cross thousand mark Latest Viral SS Rajamouli rrr v/s the kashmir files Junior NTR rrr Box Office Collection day 13 rrr box office collection RRR Movie
Advertisment
Advertisment