Advertisment

Yashoda : फिल्म यशोदा को मिला दुनियाभर में शानदार रिस्पॉन्स

फिल्म यशोदा (Yashoda) दर्शकों का मनोरंजन कराने में लगातार कामयाब हो रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office Day 3 Collection) पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
3558689

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : Social Media)

फिल्म यशोदा (Yashoda) दर्शकों का मनोरंजन कराने में लगातार कामयाब हो रही है.  फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office Day 3 Collection) पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 3.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद, फिल्म ने ऊंचाइयों को छुआ है और यूएस बॉक्स ऑफिस पर ही 4,00,000 डॉलर से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 11-13 नवंबर के पहले सप्ताह के अंत में शीर्ष 10 बॉक्स ऑफिस के लिए मलेशिया में नंबर 5 पर शुरुआत की है. इसके अलावा, उत्तरी अमेरिका में, फिल्म ने रविवार को $1,01,000 (81 लाख रुपये) से अधिक की कमाई की है, जिससे कुल कमाई $380,000 (3 करोड़ रुपये) हो गई है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  Film Uunchai : अमिताभ बच्चन के साथ परिणीति चोपड़ा का ये बॉन्ड देखकर चौंके फैंस

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने हाल ही के आंकड़े को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, '@Samanthaprabhu2 की #Yashoda 11 नवंबर से 13वें वीकेंड के लिए #NorthAmerica टॉप 10 में एकमात्र भारतीय फिल्म है.. पोन्नियिन सेलवन 1, आरआरआर और कांतारा की शानदार सफलताओं के बाद, फिल्म यशोदा दक्षिण भारत की उन फिल्मों की सूची में शामिल हो जाती हैं, जिन्होंने विदेशी दर्शकों से पैसा कमाया है - खास तौर पर यूएस में.  यह फिल्म सामंथा के करियर के लिए काफी अच्छी साबित हो रही है. 

वहीं हाल ही में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने फैंस के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट साझा करते हुए लिखा था, 'इस बार, पहले से कहीं अधिक, मैं उम्मीद कर रही थी और फिल्म के प्रचार में आप सभी के समर्थन के लिए प्रार्थना कर रही थी.' अपनी पोस्ट को कंप्लीट करते हुए अदाकारा ने लिखा, 'आप सभी की सदा आभारी हूं. आप मेरा परिवार हैं मुझे उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी धन्यवाद (एसआईसी). फिल्म यशोदा एक मेडिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसे फैंस का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.' 

Source : News Nation Bureau

Entertainment News Latest america top 10 Entertainment News Today Samantha Ruth Prabhu entertainment trending Yashoda Box Office Day 3 Collection entertainment world
Advertisment
Advertisment