Advertisment

Ganpath: A hero is born: फिल्म गणपथ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए टाइगर श्रॉफ

टाइगर ने अपनी आने वाली फिल्म 'गणपथ - ए हीरो इज बॉर्न' (Ganpath: A hero is born) का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

author-image
Divya Juyal
New Update
Ganpath

Ganpath: A hero is born( Photo Credit : Social Media)

Ganpath: A hero is born: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही सिनेमा में अपने जादू बिखेरने के लिए लौट आए हैं. बता दें कि, एक्टर ने जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. टाइगर की आने वाली फिल्म का नाम 'गणपथ - ए हीरो इज बॉर्न' (Ganpath: A hero is born) है. इस फिल्म में मोस्ट पॉपुलर जोड़ी टाइगर और कृति एक बार फिर एक साथ नजर आने वाली हैं. जैसा कि देश गणेश चतुर्थी के उत्सव को शुरू करने के लिए तैयार है, शुभ अवसर के कारण, आज फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्टर शेयर करके फिल्म से टाइगर श्रॉफ का पहला लुक शेयर किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं और यह इस साल 20 अक्टूबर को दशहरा के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisment

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'गणपथ' से अपना पहला लुक शेयर किया है

आज टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के लीड रोल वाली फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म से टाइगर का पहला लुक शेयर कर दिया है. टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर किया और लिखा, “उसको कोई क्या रोकेगा…जब बप्पा का है उसके हाथ. आ रहा है गणपथ...करने एक नई दुनिया की शुरूआत.  #GanapathAaRahaHai #Ganapath इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में @amitbhbachchan @vashubhagnani #VikasBahl @दीपशिखादेशमुख #GoodCo”.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

फर्स्ट लुक पर फैंस के रिएक्शन 

जैसे ही टाइगर का पोस्टर आउट हुआ फैंस और मशहूर हस्तियों ने उनके कमेंट सेक्शन पर बाढ़ ला दी और पोस्टर की तारीफ की. दिशा पटानी ने आग और हाथ ऊपर करने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया. जैकी श्रॉफ ने लिखा, "आशीर्वाद या भिडू". रितेश देशमुख ने भी लिखा, "कड़क्क," और चार हरे दिल वाले इमोजी जोड़े.  

Advertisment

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति की शादी में नहीं शामिल होंगे जीजू निक जोनस! इस काम में हैं बिजी 

गणपथ के बारे में

'गणपथ - ए हीरो इज़ बॉर्न' का निर्देशन विकास बहल ने किया है जो 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक हैं. यह फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित है और सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. दशहरा 20 अक्टूबर को और हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ होगी.

Ganapath - Part 1 Amitabh Bachchan Tiger Shroff Disha Patani Ganpath: A hero is born bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment